बर्दाश्त नहीं किया जाएगा... हारिस रऊफ विवाद के बाद एक्शन में पीसीबी, कानूनी कार्रवाई करने की दी धमकी
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

बर्दाश्त नहीं किया जाएगा... हारिस रऊफ विवाद के बाद एक्शन में पीसीबी, कानूनी कार्रवाई करने की दी धमकी

Haris Rauf Fight

Haris Rauf Fight

Haris Rauf Fight: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो USA का है, जिसमें रऊफ गुस्से में कुछ फैंस की तरफ जाते दिख रहे हैं. हालांकि कोई हाथापाई नहीं हुई, लेकिन गुस्सैल बर्ताव के लिए वो चर्चा का विषय जरूर बन गए हैं. रऊफ ने 'X' पर अपनी सफाई में स्टेटमेंट भी जारी करते हुए बताया कि जो भी उनके परिवार तक जाने की कोशिश करेगा, उसके साथ उसी तरह का व्यवहार किया जाएगा. खैर अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भी इस विषय पर चुप्पी तोड़ी है.

PCB के चीफ मोहसिन नक़वी ने अपने 'X' अकाउंट पर स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा, "मैं हारिस रऊफ के साथ हुई घटना की कड़ी निंदा करता हूं. हमारे खिलाड़ियों के साथ ऐसा व्यवहार कतई स्वीकार्य नहीं है और इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वे जो भी लोग हैं, उन्हें तुरंत हारिस रऊफ से माफी मांगनी चाहिए. यदि ऐसा नहीं हुआ तो दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी."

वायरल वीडियो में क्या हुआ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में हारिस रऊफ गुस्से में फैंस की तरफ जाते दिख रहे हैं, इस बीच उन्होंने अपनी वाइफ का भी हाथ झटक दिया था. इससे पहले हाथापाई होती, कुछ लोगों ने हारिस को कुछ गलत करने से रोक लिया. हैरिस और वह व्यक्ति कई बार एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए दिखे. बता दें कि शादाब खान और हसन अली भी इस मामले में हारिस रऊफ के समर्थन में उतर आए हैं. पाकिस्तान टीम के अधिकांश खिलाड़ी USA से वापस पाकिस्तान लौटने वाले हैं, लेकिन बाबर आजम और हैरिस रऊफ समेत 6 खिलाड़ी घर लौटने से पहले लंदन में छुट्टियां मनाने वाले हैं.