बिश्नोई गैंग से संबंधित चार युवक पकड़े जाने पर गृह मंत्री विज बोले ‘पुलिस कर रही बदमाशों की धरपकड़’
बिश्नोई गैंग से संबंधित चार युवक पकड़े जाने पर गृह मंत्री विज बोले ‘पुलिस कर रही बदमाशों की धरपकड़’

बिश्नोई गैंग से संबंधित चार युवक पकड़े जाने पर गृह मंत्री विज बोले ‘पुलिस कर रही बदमाशों की धरपकड़’

बिश्नोई गैंग से संबंधित चार युवक पकड़े जाने पर गृह मंत्री विज बोले ‘पुलिस कर रही बदमाशों की धरपकड़’

सोनीपत ओमैक्स में फ्लैट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी, गृह मंत्री विज ने स्टेट क्राइम को जांच के निर्देश दिए 

विज ने सैकड़ों लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए 

चंडीगढ़, 24 जुलाई - हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संबंधित पकड़े गए बदमाशों के बारे में कहा कि पुलिस पूरी तरह से चप्पा-चप्पा छान रही है और जहां-जहां पर भी बदमाश मिल रहे हैं, उनकी धरपकड़ कर उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है। 

श्री विज आज अम्बाला में मीडिया द्वारा लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संबंधित चार बदमाशों के पकड़े जाने के सम्बद्ध में पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे रहे थे।  इससे पहले, उन्होंने अंबाला में ही अपने आवास पर सैकड़ों लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए। 

स्टेट क्राइम करेगी फ्लैट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी मामले की जांच 

सोनीपत से आए फरियादी ने गृह मंत्री अनिल विज को अपनी फरियाद देते हुए बताया कि पूर्व में उसने सोनीपत में ओमैक्स में फ्लैट लेने के लिए डील की थी, मगर आरोपियों ने न उसे फ्लैट दिया और न ही राशि वापस की। गृह मंत्री ने मामले की जांच स्टेट क्राइम से कराने के निर्देश दिए। इसी तरह सिरसा से आए व्यक्ति ने गृह मंत्री को बेटे की हत्या मामले में कार्रवाई नहीं होने की शिकायत की, गृह मंत्री विज ने आईजी हिसार को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। पानीपत से आए व्यक्ति ने प्लाट के नाम पर ठगी मामले की शिकायत की जिसपर एसपी पानीपत को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। वल्लभगढ़ निवासी परिवार ने मारपीट व झगड़े के मामले में कार्रवाई नहीं होने की शिकायत दी जिसपर गृह मंत्री ने फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर को कार्रवाई के निर्देश दिए। अम्बाला छावनी महेशनगर में आत्महत्या के मामले में परिवार ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जिसपर एसपी अम्बाला को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। 

इसके अलावा, कैथल निवासी फरियादी ने हत्या मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने बारे, करनाल निवासी महिला ने उनके परिवार पर हमले के मामले में कार्रवाई न होने, पंचकूला निवासी व्यक्ति ने एटीएम से 12 लाख ठगों द्वारा निकालने के मामले में कार्रवाई करने, यमुनानगर निवासी व्यक्ति ने बेटे की हत्या मामले में कार्रवाई करने, रोहतक निवासी फरियादी ने जमीन पर कब्जा करने, जींद निवासी महिला ने बेटी से सामूहित दुराचार मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने एवं अन्य मामले गृह मंत्री अनिल विज के समक्ष आए जिनपर उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए।

अंबाला के चंदपुरा निवासियों पर पूर्व में दर्ज मामले को सरकार द्वारा विड्रा करने पर दर्जनों क्षेत्रवासियों ने गृह मंत्री अनिल विज के निवास पर पहुंच उनका आभार किया व्यक्त

चंदपुरा निवासियों ने कहा कि गृह मंत्री अनिल विज के प्रयासों से ही क्षेत्रवासियों को मामले में राहत मिल सकी है। उन्होंने कहा कि मंत्री विज के कुशल नेतृत्व एवं बेहतर प्रयासों से ही उनके क्षेत्र में भी विकास के ढेरों कार्य हो रहे हैं जिनका क्षेत्र की जनता को व्यापक लाभ मिल रहा है। गौरतलब है कि कुछ वर्ष पूर्व चंदपुरा के कई निवासियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसे अब विड्रा किया गया है। इस अवसर पर भाजपा महेशनगर मंडल प्रधान अजय पराशर, महासचिव अनिल कौशल, भाजपा नेता फकीरचंद सैनी के अलावा चंदपुरा से नरेश कुमार, बलबलर सिंह, राजेश कुमार, प्रदीप कुमार, रामनाथ, अमर सिंह, राजेश, कालाराम, हरमीत सिंह, मोहित कुमार, प्रदीप सिसोदिया, गुरदेव सिंह व अन्य मौजूद रहे।