Lok Sabha Election Result 2024 LIVE: हरियाणा में करनाल में पूर्व सीएम मनोहर लाल पीछे, देखें NDA-I.N.D.I.A का हाल
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

Lok Sabha Election Result 2024 LIVE: हरियाणा में करनाल में पूर्व सीएम मनोहर लाल पीछे, देखें NDA-I.N.D.I.A का हाल

Lok Sabha Election Result 2024 LIVE

Lok Sabha Election Result 2024 LIVE

Lok Sabha Election Result 2024 LIVE: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election Result 2024 LIVE) के मतदान के बाद आज भाजपा कांग्रेस समेत देश की तमाम राजनीतिक पार्टियों की किस्मत का फैसला होगा। मतगणना शुरू हो चुकी है और रुझान सामने आना शुरू हो गए हैं। आज चुनावी नतीजे आने के साथ ही साफ हो जाएगा कि सत्ता पर कौन बैठेगा। एक तरफ एनडीए है तो दूसरी तरफ इंडी गठबंधन। हालांकि एग्जिट पोल्स में एक बार फिर मोदी सरकार की वापसी का अनुमान जताया गया है।

INDIA = 251 , NDA = 159

मतगणना के दौरान अंबाला-यमुनानगर मार्ग को भी किया डायवर्ट

मतगणना के दौरान अंबाला- यमुनानगर मार्ग को भी डायवर्ट कर दिया गया है। लिहाजा अंबाला-यमुनानगर मार्ग पर यातायात बंद रहेगा। ऐसे में यमुनानगर से अंबाला छावनी आने वाले वाहनों को साहा से मार्ग बदलना पड़ेगा। उन्हें साहा से शहजादपुर वाया हंडेसरा, पंजोखरा साहिब से होते हुए अंबाला छावनी में प्रवेश मिलेगा। इसके अलावा साहा से शहजादपुर, हंडेसरा वाया डिफेंस कालोनी से भी अंबाला छावनी आ सकते हैं।

इसी तरह अंबाला छावनी से यमुनानगर जाने के लिए वाहनों को पंजोखरा साहिब से हंडेसरा, शहजादपुर से होते हुए यमुनानगर निकाला जा सकता है डिफेंस कालोनी, हंडेसरा व शहजादपुर से भी यमुनानगर जाया जा सकता है। रामपुर, सरसेहड़ी वाले करें इस मार्ग का प्रयोग इसी तरह रामपुरा,सरसेहड़ी से आने वाले वाहनों का रूट डायवर्ट, रामपुरा,सरसेडी चौक से चदंपुरा पुल बांध, गुरु रविदास धर्मशाला बब्याल से होते हुए अंबाला छावनी निर्धारित किया गया है। रामपुरा, सरसेडी चौक से कैपिटल चौक अंबाला छावनी तक मतगणना ड्यूटी में लगे कर्मचारियों को छोड़कर मार्ग पूर्णत: सभी के लिए बंद रहेगा।