दिनदहाड़े किराना व्यापारी के बेटे का अपहरण, पुलिस के पीछा करने पर गड्ढे में गिरी बदमाशों की कार
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

दिनदहाड़े किराना व्यापारी के बेटे का अपहरण, पुलिस के पीछा करने पर गड्ढे में गिरी बदमाशों की कार

Grocery merchant's Son Kidnapped

Grocery merchant's Son Kidnapped

चकरनगर। Grocery merchant's Son Kidnapped: सुबह साइकिल से स्कूल जाने के लिए निकले छात्र का संपर्क मार्ग पर कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। गनियावर संपर्क पर अंजाम दी गई घटना के बाद ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने कार को 10 फीट नीचे खाई में गिराकर सरसों के खेत से होकर भाग निकले। इसी बीच ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस शेष बदमाशों की तलाश में बीहड़ में कांबिंग कर रही है।

कस्बा चकरनगर के राजपुर मार्ग निवासी किराना कारोबारी योगेश कुमार उर्फ बबलू गुप्ता का पांचवीं में पढ़ने वाला 12 वर्षीय पुत्र कर्तव्य उर्फ उमंग गुप्ता मंगलवार सुबह करीब 8.45 बजे घर से सेंट जेवियर्स स्कूल गनियावर के लिए साइकिल से निकला था। इसी दौरान घात लगाए बैठे कार सवार बदमाशों ने गनियावर संपर्क मार्ग पर स्कूल से करीब 200 मीटर पहले साइकिल से खींचकर कार में डाल लिया।

उमंग गुप्ता की चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने भरेह थाना पुलिस को फोन पर सूचना दी। सूचना पर दौडी 112 व चीता मोबाइल ने कार का पीछा किया। पुलिस को पीछे देखकर बदमाश भरेह थाना के चंबल नदी पर बने महुआ सूड़ा का सेतु पार कर हुए बिठौली थाना सीमा में घुस गए।

कुछ ही दूरी पर एक डंपर से साइड न मिलने पर खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने करीब 10 फीट गहरी खाई में कार गिरा दी। खाई में गिरने से कार क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बावजूद घायल बदमाश सरसों के खेतों में घुसकर भाग गए।

कार के पास पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को कार से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। उधर घटनास्थल पर राहगीरों सहित ग्रामीण एकत्रित हो गए। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने एक बदमाश को सरसों के खेत से पकड़कर पुलिस के सिपुर्द कर दिया। जबकि अन्य बदमाश फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने अभी फरार बदमाशों की संख्या का खुलासा नहीं किया है।

एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह, भरेह, बिठौली, सहसों व चकरनगर पुलिस बदमाशों की तलाश में बीहड़ छान रहे हैं। एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति को पकड़ा गया है उससे पूछताछ की जा रही है। कार में दो व्यक्ति थे, दूसरे की तलाश है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

यह पढ़ें:

यूपी में 4 साल की बच्ची के साथ सगे ताऊ ने किया रेप, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

भाजपा नेताओं ने पुलिसकर्मियों के साथ की अभद्रता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

योगी सरकार का बड़ा फैसला, यूपी के साढ़े तीन लाख किसानों को मिलेंगे 177 करोड़, सीधे खाते में आएंगे रुपये