Goldie Brar threatens Bambiha gang
Punjab-Gangstar

Goldie Brar threatens Bambiha gang, see what post she wrote

गोल्डी बराड़ ने बंबीहा गैंग को धमकाया, देखें क्या लिखी पोस्ट

Goldie Brar threatens Bambiha gang : लुधियाना। पंजाब में गैंगवार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब एक और बड़ी गैंगवार होने की संभावनाएं बन रही है। लगातार गैंगस्टर सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए एक-दूसरे को धमकियां दे रहे हैं। पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ ने कनाडा से फिर बंबीहा गु्रप को धमकाया है। गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर पोस्ट लिखी 'बेगानों के शवों पर उछलना नहीं चाहिए। झूठी वाहवाही के लिए किसी के कत्ल को अपने सिर नहीं लें। बाकी जहां तक बात सरप्राइज देने की हो रही है तो बता दें कि पहले भी हमने कई सरप्राइज दिए हैं और आगे भी सरप्राइज देते रहेंगे। पहले समय की सरकारें थीं, यदि उन्होंने हमारी सुनवाई की होती तो आज हमें हथियार न उठाने पड़ते। हमने हथियार उठाए है तो हम अपना बदला भी खुद ही लेंगे।'

इस तरह की पोस्ट लॉरेंस गैंग और बंबीहा गैंग एक दूसरे के खिलाफ लगातार सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। वहीं गैंगस्टर गोल्डी बराड़ भी सरप्राइज देने की बात बंबीहा गैंग को कह रहा है। वहीं 2 दिन पहले ही बंबीहा गैंग ने पोस्ट डाली थी और कहा था कि राजस्थान के नागौर में संदीप बिश्नोई को उन्होंने मारा है, जिसकी वह जिम्मेदारी लेते हैं। अब अगला नंबर गोल्डी बराड़, लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया का होगा।

राजस्थान से जुड़े हैं मूसेवाला हत्याकांड के तार 

गैंगस्टर आनंदपाल, राजू फौजी, लॉरेंस बिश्नाई, पपला गुर्जर कुछ नाम हैं, जो क्राइम की दुनिया में तेजी से पॉपुलर हुए। इन सब में एक बात कॉमन है कि यह कहीं न कहीं राजस्थान से जुड़ हुए हैं। चाहे वह गैंग का नया ठिकाना बनाना की बात हो या फिर दिल्ली व हरियाणा में क्राइम करके यहां पनाह लेना हो। मूसेवाला की हत्याकांड में शामिल रही लॉरेंस गैंग को भी जयपुर, जोधपुर व दूसरे शहरों से ऑर्डर मिलने की बात सामने आती रही हैं।

जांच एजेंसियों ने जताई बड़ी गैंगवार होने की आशंका

पहले ही केन्द्र सरकार की जांच एजेंसियां पंजाब पुलिस को इनपुट दे चुकी हैं कि पंजाब में बड़ी गैंगवार होने की पूरी आशंका है। पंजाब पुलिस भी इस इनपुट के बाद सतर्क है। अब इस तरह दोनों ग्रुपों का एक दूसरे को धमकियां देना पंजाब का माहौल बिगाड़ सकता है। बंबीहा और लॉरेंस गैंग आपस में कभी भी भिड़ सकते हैं। मूसेवाला मर्डर के मुख्य साजिशकर्ता लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया को बंबीहा गैंग टारगेट कर सकता है। बंबीहा गैंग पहले ही कह चुका है कि वह लॉरेंस और जग्गू को पुलिस कस्टडी में ही मौत के घाट उतारेंगे। उन्होंने राजस्थान में पेशी पर आए संदीप बिश्नोई को मौत के घाट उतार कर पहले ही यह साबित भी कर दिया कि वह पंजाब में भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इसलिए राजस्थान की घटना के बाद कहा जा रहा है कि लॉरेंस की पेशी भी वीडियो कॉन्फ्रेंस जरिए कराई जाएगी। पंजाब पुलिस कोई रिस्क नहीं लेना चाहती।

नालागढ़ में हो चुकी गैंगवार की कोशिश

हिमाचल की नालागढ़ कोर्ट में फायरिंग की जिम्मेदारी भी बंबीहा गु्रप ने सोशल मीडिया पर ली थी। कौशल चौधरी ने लिखा था कि नालागढ़ कोर्ट में फायरिंग लॉरेंस गैंग ने नहीं, बल्कि बंबीहा गैंग ने की है। वह शूटर सन्नी लेफ्टी को छुड़ाने गए थे। बंबीहा गैंग के 6 लोगों को दिल्ली स्पेशल सेल की पुलिस ने पकड़ा है, जिन्होंने पूछताछ में यह बताया कि बंबीहा गैंग का मकसद लॉरेंस और जग्गू को पेशी के समय पुलिस कस्टडी में टारगेट करना है।

राजस्थान में ऐसे दिया वारदात को अंजाम

राजस्थान की नागौर कोर्ट परिसर में सोमवार को दिनदहाड़े पुलिस के सामने ही शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप बिश्नोई को गोलियां मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मर्डर का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। नागौर पुलिस संदीप को कोर्ट में पेशी पर लाई थी। इसी दौरान बाइक पर आए शूटर्स ने उसे गोलियों से भून दिया। बताया जा रहा है कि शूटर्स हरियाणा के थे। करीब 9 फायर किए गए।