रेती से लेकर शक्कर तक वा तेल पानी से लेकर अनाज तक मंहगा
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

रेती से लेकर शक्कर तक वा तेल पानी से लेकर अनाज तक मंहगा

Everything is Expensive

Everything is Expensive

( अर्थ प्रकाश/ बोम्मा रेडड्डी )

भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ ट्रैक्टर, बाइक रैली 

   विजयवाडा  : Everything is Expensive::  (आंध्रप्रदेश) गुंटुर जिला के ताडेपल्ली मे भाजपा और नरेंद्र मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध करेंते हुवे  आंध्र प्रदेश रायथु संगम (आंध्र प्रदेश किसान संगठन द्वारा) के प्रदेश उपाध्यक्ष एम. सूर्यनारायण के अलावा के अलावा अन्य कम्युनिस्ट पार्टी के संगठन मिलकर एक बहुत बड़ी रैली का आयोजन किया बैनर तले केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध करना चाहिए, क्यों की जनविरोधी नीतियां अपनाकर श्रमिकों और किसानों के
कृषि विकास मूल अधिकारों से इनकार कर रही है। 
          सूर्यनारायण ने एमटीएमसी के तहत कुंचनपल्ली, प्रथुरू, क्रॉस रोड पर भाजपा की जनविरोधी नीतियों के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा वा अन्य श्रमिक संघों के आह्वान के तहत अखिल भारतीय किसान संघ का झंडा लहराकर ट्रैक्टर और बाइक रैली की शुरुआत की।  
             ** इस मौके पर उन्होंने कहा कि 2014 में केंद्र की सत्ता में आयी नरेंद्र मोदी सरकार ने किये गये वादों पर अमल नहीं कर जनता को धोखा दिया है. 
          ** एक तरफ केंद्र की भाजपा सरकार ने पेट्रोल, डीजल, गैस के दाम बढ़ाकर जनता पर बोझ डालकर कृषि एवं औद्योगिक क्षेत्र को कमजोर करने की साजिश रची है।  
          आगे उन्होंने आलोचना की कि देश की संपत्ति को अंबानी और अडानी जैसी कॉर्पोरेट शक्तियों को लूटा रही है।  उन्होंने इस बात पर कटाक्ष कहा कि नरेंद्र मोदी वा 
भाजापा शासन ने कानूनी सुविधा बनाकर देश के आम लोगों की धन को कॉरपोरेट कंपनियों को रियायतें देने वाले नरेंद्र मोदी देश को लूटा दिया है कहा ।
        किसानों, कृषि श्रमिकों और असंगठित श्रमिकों के अधिकारों को काले कानून से दफन करना चाहते है कहा।  उन्होंने अदानी वा अंबानी को कुबेर बनाकर श्रमिक किसान मजदूरों कमाने वाली धनराशि को धनराशि को भाजपा सरकार और मोदी के नीतियों से कॉर्पोरेट कंपनियों के जान पूछ कर की गई भ्रष्टाचार में भरपाई करना चाहता है यह एक योजना पद तरीके की मनी लॉन्ड्रिंग जैसी मामले हैं कहां क्योंकि एक राज्य से ही इस देश के बैंकों को सबसे ज्यादा घाट पहुंचा वह गुजरात के हैं और उनका फायदा करने के लिए रेती से लेकर शक्कर से लेकर पानी से लेकर तेल तक और सारे अनाज के दामों को दुगना कर परेशान करना और कॉर्पोरेट को लूटना इसी काम में भाजपा सरकार लगी है कहा   उन्होंने कहा कि इस आंदोलन को हम हरमंडल स्टार में प्रभावित करेंगे कहा ।


उक्त रैली में भाग लेने वाले प्रदेश से लेकर मंडल कर के प्रमुख भी थे जिसमें।   हथकरघा श्रमिक संघ के राज्य नेता, पलामरी बालकृष्ण, सीटू नेता एसएस चेंगैया, महिला संघ नेता एन. भारती,
 आंध्र प्रदेश रायथु संगम निर्वाचन क्षेत्र के अध्यक्ष
 मुसुनुर सुहास, मानद अध्यक्ष गुंटका साम्बिरेड्डी, एआईटीयूसी नेता टुडी मेला वेंकटैया, गुंटूर संसद तेलुगु रायथू अध्यक्ष
 कलाम राजशेखर रेड्डी, आंध्र प्रदेश रायथु संगम ताडेपल्ली मंडल के अध्यक्ष सचिव मोदुगुला श्रीनिवास रेड्डी, काजा वेंकटेश्वर राव, किसान नेता डोनथी रेड्डी वेंकट रेड्डी, अम्मिसेट्टी रंगा राव, डोकीपर्थी राजेंद्र बाबू, गोपाल राव, राजधानी रायथु संगम नेता कोर्रापोलु ईश्वर रेड्डी, एसके एर्रा फिरू , सीटू नेता डी विजयभास्कर रेड्डी, कंपा वेंकटैया, प्रजानाट्यमंडली जिला नेता आरवी राघवैया, वाई बरनबास, टी बक्कीरेड्डी और अन्य ने भाग लिया।

यह पढ़ें:

एम्स मंगलगिरी ने 24 जनवरी को छठा स्थापना दिवस मनाया

मुख्य सचिव ने मतदान केंद्रों की तैयारी पर निर्देश दिया

कोंडावीडु में योगि वेमना जयंती समारोह संपन्न