प्रमोशन की गलियों से होते हुए अब सैर करने चंडीगढ़ पहुँची Liger टीम, अपने फिल्म के Song कोका 2.0 को किया चंडीगढ़ में लॉन्च 

Punjab CM

प्रमोशन की गलियों से होते हुए अब सैर करने चंडीगढ़ पहुँची Liger टीम, अपने फिल्म के Song कोका 2.0 को किया चंडीगढ़ में लॉन्च 

Liger Song Launch in chandigarh

Film Liger star cast visited in chandigarh to launch new song

चंडीगढ़ : बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म लाइगर 'Liger' काफी लम्बे समय से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।यह फिल्म 'Liger' 25 अगस्त 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अपने ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से ही फिल्म काफी सुर्खियाँ बटोर रही है। इस फिल्म के माध्यम से युथ पैन इंडिया सुपरस्टार Vijay Deverakonda बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में विजय के साथ-साथ Ananya Panday भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं। दोनों अदाकारों ने फिल्म की प्रमोशन ने जोर पकड़ लिया है। इसके लिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर और विशु रेड्डी स्थित अभिनेता विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने 12 अगस्त, 2022 को चंडीगढ़ में पहुंचे जहाँ उन्होंने मीडिया से मुलाकात की। 

फिल्म का गाना किया रिलीज़ 

इस फिल्म के अब तक तीन गाने रिलीज़ किए जा चुके हैं। चंडीगढ़ दौरे के दौरान फिल्म का चौथा गाना भी रिलीज़ किया जा चुका है, जिसका टाइटल कोका 2.0 है। इस गाने में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा पंजाबी अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। गाने के बारे में अनन्या पांडे ने कहा, "कोका 2.0 गाना मेरे दिल के बेहद करीब है, क्योंकि इसमें लगाया गया पंजाबी तड़का बहुत ही खूबसूरत है। जो प्रतिक्रिया हमें चंडीगढ़ से इस गाने को लेकर मिली, उम्मीद करती हूँ कि पूरे देश में ही इस गाने और फिल्म को फैंस तथा दर्शकों का बेशकीमती प्यार मिलेगा।" इस प्रकार टीम के अनुसार चंडीगढ़ इसे लॉन्च करने की सबसे बेहतरीन जगह थी। गाने के लॉन्च के साथ ही फैंस अपने पैरों के थिरकने से खुद को रोक नहीं पाए। 

विजय देवरकोंडा ने मीडिया को फिल्म टाइटल Liger के बारे में बताया 

मीडिया से मुलाकात के दौरान फिल्म एक्टर विजय देवरकोंडा ने बताया, "फिल्म एक अलग कॉन्सेप्ट पर बनाई गई है, जो खुद में दोगुनी शक्तियों के साथ दो अलग-अलग ब्रीड्स से ताल्लुक रखने वाले एक इंसान पर आधारित है। फिल्म में मेरे दिल के करीब और सबसे प्यारी बात यह रही, जब लाइगर की माँ कहती है- "एक लॉयन और टाइगर की औलाद है ये.. क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा.." फिल्म में मैं एक एक्शन अवतार में नज़र आऊँगा। न मैं लॉयन, न मैं टाइगर.. दोनों का मिक्स मैं हूँ लाइगर। मुझे पूरी उम्मीद है कि फिल्म का मास एक्शन, एंटरटेनमेंट, रोमांस, थ्रिलर और डायलॉग्स सभी को बहुत पसंद आएँगे।"

फिल्म डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने बताया क्या है फिल्म का कॉन्सेप्ट 

फिल्म को लेकर भारतीय फिल्म डायरेक्टर, पुरी जगन्नाथ ने कहा, "फिल्म क्रॉस ब्रीड के कॉन्सेप्ट पर आधारित है। जब दो अलग-अलग ब्रीड्स के कॉम्बिनेशन से किसी का जन्म होता है, तो उसमें उन दोनों ही ब्रीड्स की शक्तियाँ भरपूर रूप से मौजूद होती हैं, और वह कितना ताकतवर होता है। पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म लाइगर की कहानी एक फाइटर के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस और पूरी कनेक्ट्स के बैनर तले निर्मित किया गया है। विजय देवरकोंडा मुंबई की सड़कों पर बॉक्सिंग शुरू कर एमएमए चैंपियन तक का सफर पूरा करते हुए नज़र आएँगे। फिल्म में राम्या कृष्णन भी दमदार किरदार अदा करती दिखाई देंगी। साथ ही फिल्म में किक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं। यह धुँआधार फिल्म 'लाइगर' 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर हिंदी के साथ ही साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज़ होगी।