Delhi Police Arrests Bibhav Kumar AAP MP Swati Maliwal Assault Case FIR
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट घटना में बड़ा एक्शन; दिल्ली पुलिस ने CM आवास से केजरीवाल के PA बिभव कुमार को किया अरेस्ट

Delhi Police Arrests Bibhav Kumar AAP MP Swati Maliwal Assault Case FIR

Delhi Police Arrests Bibhav Kumar AAP MP Swati Maliwal Assault Case FIR

Delhi Police Arrests Bibhav Kumar: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट घटना में एफ़आईआर दर्ज होने के बाद अब बड़ा एक्शन हुआ है। दिल्ली पुलिस ने सीएम आवास से केजरीवाल के पीए आरोपी बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि, इस कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस की जो टीम सीएम आवास पर पहुंची हुई थी। उस टीम में एडिशनल DCP और ACP भी मौजूद थे। इसके साथ ही सिविल लाइंस थाना की फोर्स मौजूद रही।

बिभव कुमार को गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली पुलिस उन्हें सिविल लाइंस थाना लेकर पहुंची है। जहां बिभव कुमार से पूछताछ की जाएगी। बिभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाना है। वहीं बिभव के वकील का कहना है कि हमें अभी तक पुलिस से कोई जानकारी नहीं मिली है। हमने उन्हें एक ई-मेल भेजा है कि हम जांच में सहयोग करेंगे।

दिल्ली पुलिस को बिभव के सीएम आवास पर होने का इनपुट मिला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही दिल्ली पुलिस लगातार बिभव कुमार की लोकेशन तलाश कर रही थी। वहीं आज दिल्ली पुलिस को इनपुट मिला था कि बिभव कुमार दिल्ली से बाहर नहीं बल्कि सीएम आवास में ही मौजूद हैं। इनपुट मिलने के बाद सिविल लाइंस थाना की पुलिस टीम और एडिशनल DCP और ACP रैंक के अधिकारी सीधा सीएम आवास पहुंचे।

बताया जा रहा है कि, दिल्ली पुलिस की टीम जब सीएम हाउस पर पहुंची तब वहां पर पहले से ही गेट खुले हुए थे। पुलिस की गाड़ी को गेट पर रोका नहीं गया और गाड़ी सीधा सीएम हाउस में चली गई। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने वहां से बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। मालूम रहे कि, इससे पहले शुक्रवार शाम दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल को लेकर सीएम आवास पहुंची थी। जहां स्वाती से जांच-पड़ताल की गई। वहीं सीएम आवास के बाहर FSL टीम ने भी जांच और वीडियोग्राफी की थी।

बिभव कुमार ने भी शिकायत दर्ज कराई

स्वाति मालिवाल की FIR के बाद बिभव कुमार ने भी स्वाति के ख़िलाफ़ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बिभव कुमार ने शिकायत में बिना इजाज़त CM के घर में घुसने और झूठे आरोप लगाने की बात कही है। बिभव ने भी दिल्ली पुलिस को मेल लिखते हुए कहा- सीएम सुरक्षा और सीएमओ स्टाफ की बार-बार आपत्ति के बावजूद स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास में जबरन और अवैध रूप से प्रवेश किया। बिभव ने कहा कि मैं हर जांच में सहयोग को तैयार हूं। मेरी शिकायत पर भी दिल्ली पुलिस संज्ञान ले।

बिभव कुमार की शिकायत की कॉपी

 

मुझे लातें मारीं, थप्पड़ जड़े, गालियां देता रहा..

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को जो बयान दर्ज कराए हैं। उन बयानों में उन्होंने बताया है कि, मैं 13 मई को सुबह दिल्ली सीएम आवास पर पहुंचने के बाद वहां ड्रॉइंग रुम में मौजूद थी और सीएम से मुलाकात के लिए इन्तजार कर रही थी। इस बीच बिभव मौके पर आया और वह बिना किसी वजह के मुझपर चिल्लाने लगा और इसके बाद गालियां देने लगा। बिभव की इस बदसलूकी को देखते हुए मैं स्तब्ध और सन्न थीं। मैंने बिभव को इस तरह बात करने से रोका और कहा कि सीएम को बुलाओ। इसके बाद उसने बिना वजह के मेरे चेहरे पर पूरी ताकत के साथ सात से आठ बार थप्पड़ मारे। इस दौरान मैं उस पर चिल्लाती रही। मैंने विरोध किया और मदद मांगी लेकिन कोई बचाने नहीं आया। वह लगातार मुझे मारता रहा और हिंदी में गंदी गालियां देता रहा।

बिभव ने स्वाती मालीवाल को घसीटा भी, शर्ट के बटन खुल गए

स्वाति मालीवाल ने बताया है कि, मैंने उसे धक्का देकर उससे बचने की कोशिश की लेकिन वह मुझपर फिर से झपटा और मुझे से बेरहमी से घसीटा। इस दौरान बिभव द्वारा जानबूझकर मेरी शर्ट भी खींची गई। जिससे मेरे शर्ट के बटन खुल गए। वह फिर भी मेरे साथ मारपीट करता रहा। बिभव ने चेहरे पर मारने के साथ छाती पर मारा, पेट पर मारा, उसने लातें मारीं और शरीर के निचले प्राइवेट हिस्से पर भी हमला किया। जबकि मैंने उससे बार-बार कहा कि मेरे पीरियड्स चल रहे हैं, मुझे अहसनीय दर्द हो रहा है। वह मुझे छोड़ दे। मगर वह नहीं माना और पूरी ताकत के साथ मुझे मारता रहा। स्वाति मालीवाल ने बताया कि, मैं मैंने जैसे-तैसे खुद को बिभव से छुड़ाया और इसके बाद दिल्ली पुलिस को कॉल किया। स्वाति मालीवाल का कहना है कि, बिभव ने धमकी भी दी है।