Deepika Padukone ने रणवीर सिंह से अलग होने की खबर पर दी 'सफाई', किया ये खुलासा

Punjab CM

Deepika Padukone ने रणवीर सिंह से अलग होने की खबर पर दी 'सफाई', किया ये खुलासा

Deepika Padukone On Ranveer Singh Separation Rumours

Deepika Padukone On Ranveer Singh Separation Rumours

Deepika Padukone On Ranveer Singh Separation Rumours: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranvee Singh) के अलग होने की खबर ने फैंस को बेचैन कर दिया था. एक ट्वीट में ये दावा किया गया था कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है जिसके चलते दीपिका-रणवीर ने अलग होने का फैसला कर लिया है. हालांकि इस जोड़ी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इन अफवाहों को दूर कर दिया था. अब दीपिका ने पहली बार रणवीर से अलगाव वाली अफवाह पर चुप्पी तोड़ी है. 

रणवीर सिंह के लिए कही ये बात

दीपिका पादुकोण ने पूर्व अभिनेत्री मेघन मार्कल, डचेस ऑफ ससेक्स के साथ एक विशेष पॉडकास्ट रिकॉर्ड किया. टाइम्स नाउ डॉट कॉम के मुताबिक, दीपिका ने पॉडकास्ट पर रणवीर के बारे में बताया कि उन्हें उनके वापस आने पर काफी खुशी महसूस होती है. दीपिका इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. उन्होंने हाल ही में फेमस ब्रांड लूई वीटॉन के लिए पेरिस फैशन वीक के लिए रैंप वॉक किया था. 

दीपिका को देख रणवीर के चेहरे पर आती है मुस्कान:

एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो और रणवीर काम के चलते काफी समय से घर से दूर हैं. 'मेरे पति एक हफ्ते के लिए एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में थे और वो अभी वापस लौटे हैं. वापिस लौटने के बाद वो मेरा चेहरा देखकर काफी खुश होंगे. 

हाल ही में खबर आई थी कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ये सब एक वायरल ट्वीट के बाद शुरू हुआ, जिसमें दावा किया गया था कि दोनों अभिनेताओं की शादी में दरार आ गई है. हालांकि, बाद में, रणवीर ने संकेत दिए कि ऐसी खबरें केवल अफवाहें थीं, यहां पर ही उन्होंने दीपिका के साथ 10 साल तक साथ रहने की बात कही थी. उन्होंने कहा था, 'टचवुड... हम मिले और 2012 में हमारी डेटिंग शुरू हुई... इसलिए 2022 में मुझे और दीपिका को दस साल हो गए हैं.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर सिंह फिल्म 'सर्कस' में पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस संग नजर आएंगे. फिल्म इसी साल दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 'सर्कस' के अलावा, वो करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट संग स्क्रीन साझा करेंगे.

दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की पाइपलाइन में कई बड़ी रिलीज़ हैं. 'पठान' में वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा, वो अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग भी कर रही हैं जिसमें प्रभास और अमिताभ बच्चन भी हैं. दीपिका 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी.