CM Yogi Adityanath In Jaunpur : 90 परियोजनाओं का शिलान्यास और 26 का मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ करेंगे लोकार्पण
CM Yogi Adityanath In Jaunpur

CM Yogi Adityanath In Jaunpur : 90 परियोजनाओं का शिलान्यास और 26 का मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ करे

CM Yogi Adityanath In Jaunpur : 90 परियोजनाओं का शिलान्यास और 26 का मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ करेंगे लोकार्पण

जौनपुरः CM Yogi Adityanath In Jaunpur: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जौनपुर में अपने एक दिन के दौरे पर आएंगे। सीएम जिले में 2 घंटे 45 मिनट तक रहेगें। उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है और सुरक्षा के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। सीएम योगी यहां पहुंचने के बाद पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एकलव्य भवन में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। उसके बाद सीएम योगी जौनपुर के लोगों को 257 करोड़ रुपये की सौगात देंगे। जिसमें सीएम 90 परियोजनाओं का शिलान्यास और 26 का लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा सीएम मेडिकल कॉलेज और सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण भी करेंगे।

बता दें कि जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी से हेलीकॉप्टर द्वारा 9:40 पर पूर्वांचल यूनिवर्सिटी में बने हेलीपैड पर लैंड करेंगे। यहां से मुख्यमंत्री मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण के लिए जाएंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री नमामि गंगे योजना के अंतर्गत बन रहे सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण करेंगे। निरीक्षण के बाद योगी आदित्यनाथ पूर्वांचल विश्वविद्यालय में जनसभा को संबोधित कर लाभार्थियों से मुलाकात करेंगे। साथ ही मेडिकल कॉलेज में छात्रों के साथ संवाद कर सकते हैं। इस जनसभा में वाटर प्रूफ टेंट में 8 हज़ार लोगों के बैठने का इंतजाम किया गया है।

वहीं, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर प्रशासन द्वारा तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। हेलीपैड से लेकर सीवर ट्रीटमेंट प्लांट तक बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात रहेगी। IG के.सत्यनारायण और अन्य अधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का पूर्वाभ्यास भी किया गया है। मेडिकल कॉलेज में भी सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं।