Chandigarh Youth 2 Groups Clash- चंडीगढ़ में युवकों के 2 गुटों में झड़प; रंजिश में जमकर लाठी-डंडे और पत्थर चले, गाड़ियों को नुकसान
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

चंडीगढ़ में युवकों के 2 गुटों में भीषण झड़प; रंजिश में जमकर लाठी-डंडे और पत्थर चले, लोगों में मची अफरा-तफरी, कई गाड़ियों को नुकसान

Chandigarh Youth 2 Groups Fierce Clash Several Vehicles Damage Video

Chandigarh Youth 2 Groups Fierce Clash Several Vehicles Damage Video

Chandigarh Youth 2 Groups Clash: चंडीगढ़ के सेक्टर-38 इलाके में सोमवार देर रात उस वक्त लोगों में अफरा-तफरी मच गई। जब यहां युवकों के दो गुटों में भीषण झड़प हो गई। इस झड़प के दौरान दोनों पक्षों से जमकर लाठी-डंडे और पत्थर चले। इस बीच युवक इधर से उधर भागते हुए दिखे। वहीं युवकों की इस झड़प में वहां आसपास रहने वाले लोगों को भी नुकसान उठाना पड़ा।

बताया जा रहा है कि, युवकों के लाठी-डंडों और पथराव से इलाके में रहने वाले लोगों की कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई है। वहां रहने वाले एक निवासी ने बातचीत के दौरान बताया कि, युवकों की लड़ाई में लोगों की करीब तीस गाड़ियां टूटी हैं। फिलहाल, इस घटना की सूचना के बाद थाना-39 पुलिस मौके पर पहुंची है और छानबीन करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है। युवकों में हुई पूरी झड़प सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

रंजिश में जमकर लाठी-डंडे और पत्थर चले

जानकारी मिल रही है कि, युवकों के ये दोनों गुट आपसी रंजिश के चलते भिड़े। दोनों गुटों में पहले से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। जहां इसी विवाद के चलते सोमवार रात करीब 11 बजे युवकों के दोनों गुट आमने-सामने आ गए। बताया जा रहा है कि, इस झड़प में युवकों का एक गुट बाहर के इलाके का था और तो दूसरा सेक्टर-38 का। वहीं अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि, इस झड़प में कितने युवक घायल हुए हैं। उनके क्या स्थिति है। फिलहाल पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। वहीं आप झड़प की सीसीटीवी वीडियो नीचे देख सकते हैं।

रिपोर्ट- रंजीत शम्मी