Fitness Challenge: इस कंपनी ने अपने स्टाफ को दिया ऐसा चैलेंज कि जितने पर मिलेगा 10 लाख रुपये

zerodha company weight loss

This company has given such a challenge to its employees that they will get 10 lakh rupees

Fitness Challenge: हज़ारो कंपनिया अपने स्टाफ मेम्बर्स को हर साल कोई न कोई चैलेंज या तोहफा देती है जिससे एम्प्लाइज को काम करने में भी प्रेरणा मिलती है। अब कुछ ऐसा ब्रोकरेज फर्म जीरोधा के संस्‍थापक नितिन कामत (Zerodha Founder Nitin Kamath) ने अपने स्टाफ को एक दिलचस्प चैलेंज दिया है जिसका इनाम 10 लाख होगा। जी हां, जीरोधा के संस्‍थापक नितिन कामत ने अपने स्टाफ को Fitness Challenge दिया है और कंपनी की तरफ से यह ऑफर हकीकत में द‍िया गया है। आइए जानते है कोनसा है ये चैलेंज 

Fitness Challenge की घोषणा 
जीरोधा कंपनी की तरफ से इस चैलेंज की घोषणा होने के बाद अब स्टाफ पसीना बहाने में जुटा हुआ है और कोई भी इस चैलेंज से पीछे नहीं हटेगा क्योंकि की इस चैलेंज में जो जीतेगा उससे 10 लाख रूपए की राशि इनाम के तौर पर दी जाएगी। दरअसल, नितिन कामत की घोषणा के द्वारा स्टाफ को दिए गए इस Fitness Challenge में वेट लॉस (Weight Loss) करना है। 

इंसेंटिव के साथ म‍िलेगा 10 लाख का इनाम 
जीरोधा कंपनी ने स्टाफ की फिटनेस को ध्‍यान में रखते हुए स्टाफ की सेहत संबंधी गतिविधियों की एक लंबी ल‍िस्‍ट शामिल है। इस चैलेंज को पूरा करने वाले स्टाफ को इंसेंटिव के साथ ही 10 लाख रुपये का इनाम मिल सकता है। लेक‍िन ऐसा क‍िसी भी एक कर्मचारी के साथ ही होगा। जीरोधा संस्‍थापक नितिन कामत (Zerodha Founder Nitin Kamath) ने अपने सोशल मीडिया twitter account पर ट्वीट करके कंपनी इनीशिएटिव के बारे में ऐलान क‍िया। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'कोरोना के बाद शुरू में मेरा भी वजन बढ़ गया था। उसके बाद मैंने ट्रैकिंग शुरू की और खानपान में परहेज करने लगा। इसके बाद रोजाना 1000 कैलोरी बर्न करने का टारगेट बनाया और उस पर अमल क‍िया ' नितिन कामत ने कहा यह एक ऑप्शनल प्रोग्राम है, जिसमें कम से कम 350 कैलोरी रोजाना बर्न करना है।