घर के बाहर सो रही महिला को पुलिस जीप ने रौंदा, गाड़ी में मिली शराब और बीयर की बोतल

Act of drunk policemen

Act of drunk policemen

Act of drunk policemen: उत्तर प्रदेश के चिल्ला थाना के पास एक सरकारी गाड़ी ने एक महिला को कुचल दिया. ये गाड़ी काफी स्पीड से थी और चिल्ला से सादीमदनपुर मोड़ के पास अपने घर के चबूतरे पर सो रही एक महिला को कुचल दिया. महिला को कुचलने के बाद गाड़ी दीवार से जा टकराई. इस जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर महिला का छोटा बेटा सुनील बाहर आया और देखा तो मां ने दम तोड़ दिया था.

जब गाड़ी की आवाज आई तो उनके पड़ोसी सुनील घर से बाहर निकले तो देखा की चिल्ला थाने की एक सरकारी गाड़ी उनके चबूतरा पर चढ़ी हुई है और मृतक रज्जन देवी कार के नीचे दबी हैं. तभी सुनील ने देखा की ड्राइवर सीट से अजय यादव सिपाही और बगल वाली सीट से जितेन्द्र सिपाही और बाकी सिपाही गाड़ी से उतर कर भाग रहे हैं.

गाड़ी के अंदर मिली शराब की बोतलें

लोगों ने गाड़ी के अंदर देखा तो अंग्रेजी शराब और बियर की बोतलें पड़ी मिली. दारू के नशे में चूर सिपाही अजय यादव ने महिला को मौत के घाट उतार दिया. मृतक के तीन लड़के और तीन लड़कियां हैं. महिला के पति विजय निषाद सूरत में मजदूरी करते हैं. पीड़ित के पास कोई जमीन वगैरह नहीं है. उनके पास सिर्फ घर है. मौके पर एसडीएम शशि भूषण,अपर पुलिस अधीक्षक, और सीओ अजय कुमार सिंह और देहात कोतवाली की फोर्स मौजूद है.

चालक पर दर्ज हुआ मुकदमा

घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक श्रीनिवास मिश्र ने बताया कि थाना चिल्ला में एक दुर्घटना पुलिस कार से हुई है जिसमें चबूतरे पर सो रही एक महिला की मौके पर मौत हो गई है. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया की वहां के कुछ अराजक तत्वों ने सरकारी थाने की गाड़ी को नुकसान भी पहुंचाया है. उसकी भी जांच की जा रही है. साथ ही चालक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है.