विदेश से फोन पर तीन तलाक, ममेरे भाई से कराया हलाला, मुजफ्फरनगर की महिला के बड़े आरोप

Triple Talaq In Muzaffarnagar

Triple Talaq In Muzaffarnagar

Triple Talaq In Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से तीन तलाक और हलाला का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की. पीड़ित महिला बुधवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची और अपनी शिकायत में उसने बताया कि एक साल उसके पति नसीम ने मामूली बात पर कुवैत से फोन पर तीन तलाक देकर उसे खुद से जुदा कर दिया था. इसके बाद से वह अपने मायके में रह रही थी. पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना-पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है.

पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका पति तीन महीने पहले विदेश से आया. अपने साथ रखने के लिए उसने मामा के लड़के शाहरूम के साथ उसका जबरन हलाला भी कराया. बावजूद इसके ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया.

मामूली बात पर पति ने कुवैत से दिया तीन तलाक 

महिला का निकाह 15 वर्ष पूर्व चरथावल थाना क्षेत्र के पावटी गांव निवासी वसीम पुत्र नसीम के साथ हुआ था. शादी के बाद पीड़ित महिला के तीन बच्चे भी हैं. ससुरालवालों और पति से परेशान होकर महिला ने एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने भी इस मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता एसएसपी ऑफिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई

महिला ने बताया कि पति करीब तीन महीने पहले विदेश से घर आया. उसने शर्त रखी कि वह उसके मामा के बेटे से हलाला कर ले. उसके बाद ही वह उसे अपने साथ रख सकेगा. आरोप है कि पति ने अन्य ससुराल वालों के कहने पर ममेरे भाई से उसका हलाला करवा दिया. इसके अलावा उसने बताया कि उसके तीनों बच्चे दादी के घर रह रहे थे, लेकिन पिटाई के डर से बड़ा बेटा दादी का घर छोड़कर उसके पास आ गया. जबकि एक बेटा और बेटी उससे ससुराल में ही हैं. हलाला के कारण उसे गैर मर्द के साथ रहना पड़ा.