OMG! इस मशहूर अभिनेत्री के साथ कनाडा में बड़ा हादसा, बेटी के साथ अस्पताल में भर्ती, देखिये पूरी खबर

Punjab CM

OMG! इस मशहूर अभिनेत्री के साथ कनाडा में बड़ा हादसा, बेटी के साथ अस्पताल में भर्ती, देखिये पूरी खबर

Rambha Car Accident

Rambha Car Accident

Rambha Car Accident: बॉलीवुड में सलमान खान और गोविंदा जैसे सितारों की को-एक्ट्रेस रह चुकीं रंभा कनाडा में हादसे का शिकार हो गई हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब वह बच्चों और उनकी नैनी के साथ कार में यात्रा कर रही थीं। रंभा की छोटी बेटी भी अस्पताल में भर्ती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसी को गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हादसे की जानकारी देते हुए फैन्स से दुआ करने को कहा है.

यह पढ़ें: एक्स ब्वॉयफ्रेंड की बहन के साथ लंच करने निकलीं दिशा पाटनी, देखिये लोगों ने कही यह बात

एक्ट्रेस रंभा ने अपने साथ हुए दर्दनाक हादसे की जानकारी सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर दी है. एक्ट्रेस ने लिखा, 'बच्चों को स्कूल से लेने के बाद चौराहे पर एक और कार ने हमारी कार को टक्कर मार दी. मैं और मेरी नानी बच्चों के साथ कार में थे। हम सभी सुरक्षित हैं, मामूली चोटें आई हैं। मेरी छोटी साशा अभी भी अस्पताल में है। कृपया हमारे लिए प्रार्थना करें। यह बहुत मायने रखता है। रंभा ने पोस्ट के साथ अपनी बेटी की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें देखा जा सकता है कि डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपनी कार की दो तस्वीरें भी शेयर की हैं जो हादसे के बाद बेहद खराब स्थिति में नजर आ रही हैं.

यह पढ़ें: Uorfi Javed Rooftop Party: बहनों के साथ ऐसी ड्रेस में नज़र आईं उर्फी जावेद की फैन्स के भी देखर उड़ गए

रंभा की बेटी साशा की तस्वीर पर सेलेब्स के फैन्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आपको बता दें कि रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी था। उन्होंने लगभग दो दशकों में 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। रंभा की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती थी। एक समय था जब उन्होंने दिव्या भारती जैसी मशहूर अभिनेत्री को भी पीछे छोड़ दिया था। रंभा ने हिंदी सिनेमा में फिल्म 'जल्लाद' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'जंग', 'कहार', 'जुड़वा', 'बंधन' और 'जानी दुश्मन' जैसी कई फिल्मों में काम किया। साल 2004 में आई फिल्म 'दुकान' के बाद रंभा ने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया।