Kanpur Bilhaur Double Murder Suicide: तीन साल की बेटी और दुधमुंही बच्ची को मारने के बाद मां ने भी दी जान, घर का नजारा देख सिहर उठे लोग
Kanpur Bilhaur Double Murder Suicide

Kanpur Bilhaur Double Murder Suicide: तीन साल की बेटी और दुधमुंही बच्ची को मारने के बाद मां ने भी दी

Kanpur Bilhaur Double Murder Suicide: तीन साल की बेटी और दुधमुंही बच्ची को मारने के बाद मां ने भी दी जान, घर का नजारा देख सिहर उठे लोग

कानपुर: Kanpur Bilhaur Double Murder Suicide: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत का सनसनीखेज(sensational) मामला सामने आया है. यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध मौत(suspicious death) से इलाके में हड़कंप मच गया. बताया गया कि झगड़े के बाद बच्चों की हत्या कर मां ने खुद को फांसी(Execute) लगाकर आत्महत्या कर ली. एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध मौत के बाद क्षेत्र में कई तरह की चर्चा हो रही है. घटना के बाद भारी संख्या में लोग एकत्रित हैं. पूरे मामले की जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

दिल को दहला देने वाली यह घटना बिलहौर थाना क्षेत्र के मनकपुर की है. मनकपुर में रहने वाली मनोज कुमार की पत्नी रागिनी सक्सेना(wife ragini saxena) ने अपनी दो बेटी अंशी और प्रियांशी की पहले हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी फंदे से लटककर जान दे दी. इधर, घरवालों ने जब बेटियों के शव और महिला को फंदे पर लटका देख तो उनके होश उड़ गए. आनन-फानन में उन्होंने पुलिस को सूचना दी. बताया गया कि यहां परिवार में हुए झगड़े के बाद एक महिला ने अपने दोनों बच्चों की हत्या के बाद खुद की भी फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली. मृतका ने अपने एक बच्चे को पानी में डूबा कर मारा और दूसरे बच्चे को फांसी पर लटकाकर हत्या की.

एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध मौत के बाद इलाके में लोग हतप्रभ हैं. गांव में हत्या की खबर फैलते ही सनसनी फैल गई. ग्रामीणों का कहना है कि अक्सर पति-पत्नी के बीच विवाद होता था. पूरे मामले को लेकर जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने बाद ही जांच आगे बढ़ेगी.