25 Thousand Reward Arrested in Police Encounter: झारखंड में हत्या कर लूट की घटना को अंजाम देने वाला 25 हजार का इनामी गाजीपुर में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार
25 Thousand Reward Arrested in Police Encounter

25 Thousand Reward Arrested in Police Encounter: झारखंड में हत्या कर लूट की घटना को अंजाम देने वाला

25 Thousand Reward Arrested in Police Encounter: झारखंड में हत्या कर लूट की घटना को अंजाम देने वाला 25 हजार का इनामी गाजीपुर में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

25 Thousand Reward Arrested in Police Encounter: अपराधियों के खिलाफ यूपी सरकार की जीरो टॉलरेंस (Zero Tolerance) की नीति का असर गाजीपुर (Ghazipur) में देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में बीती रात कोतवाली थाना क्षेत्र के सुखदेवपुर (Sukhdeopur) गांव के पास पुलिस और एक अपराधी में मुठभेड़ हुई. जिसमें पुलिस (UP Police) की जवाबी फायरिंग में 25000 के इनामी अभियुक्त के पैर में गोली लगी. जिसे बाद में पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा.

जनपद गाजीपुर में अभी पिछले दिनों झारखंड में हुई सरिया लदी ट्रक में ड्राइवर की हत्या कर लाश को कहीं अन्यत्र फेंक दिया गया था. इस मामले में अभी पिछले दिनों सुहवल थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सरिया लदा ट्रक जहां बरामद किया था. वहीं मुठभेड़ में एक अपराधी के पैर में गोली भी लगी थी. वहीं तीन अपराधी फरार भी हो गए थे, जिसे अगले दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

अस्पताल में भर्ती है बदमाश

वहीं एक बार फिर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है. गाजीपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के सुखदेवपुर के पास गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान भाग रहे मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों का पुलिस के द्वारा पीछा किया गया. फिर सुखदेवपुर के पास रेलवे ब्रिज पर घेराबंदी कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम के द्वारा की गई. इस घेराबंदी में भी अपराधी दिलीप यादव जो अतरौलिया आजमगढ़ जनपद का रहने वाला है. वह भागने का प्रयास करने लगा और इस दौरान उसने पुलिस टीम पर फायर भी की.

जवाबी फायर में पुलिस ने भी गोली चलाई और पुलिस के द्वारा चलाई गई गोली दिलीप यादव के पैर में लगी. जिससे वह घायल हो गया और वहीं उसके साथ का एक अन्य मौके पाकर फरार हो गया. इसके पास से पुलिस को एक तमंचा, चार खोखा और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई. घायल अपराधी दिलीप यादव को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जबकि पूछताछ में उसने बताया कि झारखंड के सरायकेला से लोड होकर पश्चिम बंगाल के निकली हुई ट्रक की घटना में चालक की हत्या की घटना में वो इनाम घोषित अपराधी है.