दराती से गला रेतकर महिला की हत्या
दराती से गला रेतकर महिला की हत्या

दराती से गला रेतकर महिला की हत्या

दराती से गला रेतकर महिला की हत्या

रायबरेली: नारायनपुर और सरपतहा गांव के बीच झाड़ियों में बुधवार की सुबह महिला का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। दराती से गला रेतकर उसकी हत्या की गई थी। पुलिस महिला की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। वारदात के तार प्रतापगढ़ से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है।

शारदा सहायक नहर की पटरी से गुजर रहे राहगीरों ने सबसे पहले झाड़ियों में पड़ा महिला का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। कोतवाल शिवशंकर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और शव के चारों ओर क्राइम सीन बनाकर लोगों को वहां से दूर किया। महिला की गला रेतकर हत्या किए जाने की जानकारी मिलने पर एसपी श्लोक कुमार और एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और तहकीकात की। महिला के शव के पास दराती पड़ी मिली, जिसमें खून लगा था। पास में ही एक जोड़ी चप्पल और गमछा भी पड़ा था। झाड़ियों में महिला की टूटी हुई चूड़ियां भी मिलीं। अंदेशा जताया गया कि हत्या से पूर्व महिला ने अपने बचाव में संघर्ष किया होगा। उसके चेहरे, सिर और हाथ पर भी चोट के निशान मिले। उक्त वारदात रायबरेली-प्रतापगढ़ की सीमा पर हुई है। हत्या के तार पड़ोसी जिले से जुड़े होने की आशंका ग्रामीण जता रहे हैं।

-----------

हाथ में गुदा है रामकली

महिला के दाएं हाथ में रामकली और बाएं में सूरज या सुरजन गुदा हुआ है। मृतका का नाम रामकली भी हो सकता है, ऐसी संभावना पुलिस जता रही है।

--------

राजफाश के लिए चार टीमें गठित

महिला के ब्लाइंड मर्डर केस के राजफाश के लिए एसपी ने चार टीमें लगा दी हैं, जिनमें ऊंचाहार, जगतपुर के अलावा एसओजी और सर्विलांस की टीम भी शामिल है। महिला की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो आसपास के जनपदों में भेजी गई है। पहचान होने पर वारदात की कड़ियां जुड़ने की संभावना जताई जा रही है।

---------

ऊंचाहार में महिला की गला रेतकर हत्या की गई है। उसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। हत्या के राजफाश के लिए चार टीमें लगा दी गई हैं।

-श्लोक कुमार, पुलिस अधीक्षक