पत्नी की गोली मारकर हत्या, हत्यारोपी भाजपा नेता का भाई परिवार सहित मौके से फरार
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

पत्नी की गोली मारकर हत्या, हत्यारोपी भाजपा नेता का भाई परिवार सहित मौके से फरार

Wife Shot Dead

Wife Shot Dead

Wife Shot Dead: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शनिवार को सनसनीखेज वारदात सामने आई है. मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के ढबाई नगर में पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आसपास के लोगों ने गोली की आवाज सुनी और सब घर के बाहर की तरफ आ गए. थोड़ी देर में मृतक महिला की छोटी बहन चीखती-चिल्लाती और रोती हुई बाहर आई तो लोगो को हत्या की सूचना हुई. मृतक महिला का नाम गुलफसा है.

पुलिस को बताया गया कि गुलफसा का निकाह दो साल पहले समीर से हुआ था. शनिवार को किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. पति द्वारा ही गोली मारने का आरोप लगाया जा रहा है. बता दें कि मृतक महिला की छोटी बहन का भी निकाह समीर के छोटे भाई से हुआ था.

2 साल पहले हुई थी शादी

पुलिस की जांच में पता चला कि मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर की रहने वाली गुलफशा का निकाह 2 साल पहले ढवाई नगर गली नंबर तीन के रहने वाले स्क्रैप कारोबारी समीर के साथ हुआ था. मृतक का गुलफाशा के 8 महीने का एक बेटा है. आरोप है कि शनिवार दोपहर समीर ने लड़ाई-झगड़े के चलते पत्नी गुलफशा को गोली मार दी. इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक बहन की शादी समीर के छोटे भाई से हुई

गोली मारने के बाद समीर व उसके परिवारवाले फरार हो गए. पुलिस का शक समीर और मृतक के ससुरालवालों पर और पुख्ता हो गया. फरार परिवार की तलाश चल रही है. मृतक की बहन जिसका निकाह समीर के छोटे भाई से हुआ था. उससे पूछताछ चल रही है.

काफी समय से पति-पत्नी के बीच होता था झगड़ा

घटना की जानकारी मृतक महिला के परिवारवालों को मिली तो उन्होंने भी ससुराल में पहुंचकर हंगामा कर दिया. मृतक महिला के परिवारवालों पर आरोप लगाने लगे. बताया कि पति समीर और मृतक महिला की सास पिछले काफी समय से परेशान कर रहे थे और आए दिन विवाद होता था. शनिवार को भी लड़ाई झगड़ा हुआ इसके बाद समीर पर गोली मारने का आरोप लगाया जा रहा है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

इस पूरे मामले पर सीओ सिविल लाइंस अभिषेक तिवारी मौके पर पहुंचे. तिवारी ने बताया कि सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं. फोरेंसिक टीम भी जांच में जुटी है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जल्द ही मामला का खुलासा कर दिया जाएगा.