तोडफ़ोड़ करने वालों को किसी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा: विज
तोडफ़ोड़ करने वालों को किसी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा: विज

तोडफ़ोड़ करने वालों को किसी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा: विज

तोडफ़ोड़ करने वालों को किसी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा: विज

आगजनी करने वाले लोग सेना में जाने वाले नहीं हो सकते 
शांति भंग करने वालों की हो रही है वीडियोग्राफी, कार्रवाई के आदेश

चंडीगढ़, 17 जून। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि विरोध-प्रदर्शन करना हर आदमी का अधिकार है, मगर इसकी आड़ में तोडफ़ोड़ और आगजनी करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा। 
विज केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन करना हर आदमी का हक है, मगर तोडफ़ोड़, आगजनी करने वाले लोग सेना में जाने वाले नहीं हो सकते, सेना में तो अनुशासित लोग ही जाते हैं। गृह मंत्री विज ने कहा कि हमारे देश में कुछ शरारती तत्व हंै जो हर समय मौके की तलाश में रहते हैं कि देश की शांति को किस तरह भंग किया जाए और इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 
उन्होंने कहा कि तोडफ़ोड़ करने वाले को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा और इसके लिए पूरी हिदायतें दी गई हैं। सभी की सूचियां बनाई जा रही है और जो भी तोडफ़ोड़ करेगा उसको हम किसी भी हालत में बक्श नहीं सकते। 
उन्होंने कहा कि जिन-जिन जिलों में हिंसा की घटनाएं हो रही हैं, उन जिलों के पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए गए हैं कि वह हालात पर नजर रखें और वीडियोग्राफी में पहचान करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करें। जो लोग केंद्र की एक योजना के नाम पर तोडफ़ोड़ कर रहे हैं वह सेना में भर्ती होने वाले नहीं हो सकते।

हरियाणा में कोरोना की स्थिति नियंत्रण में 
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कोरोना के मामलों पर हमने निगाह बनाई हुई है, अभी थोड़े केस बड़े हैं, मगर फिर भी हरियाणा में कोरोना नियंत्रण में है। गौरतलब है कि दिल्ली सहित कुछ अन्य राज्यों में कोरोना के बीते दिनों में कुछ मामलों में इजाफा हुआ है।