TNA was used in Mohali blast
Punjab-DGP-VK-Bhawra

TNA was used in Mohali blast

मोहाली ब्लास्ट में टीएनए का हुआ प्रयोग, देखें क्या बोले डीजीपी

मोहाली। पंजाब (Punjab) पुलिस के खुफिया विभाग के दफ्तर पर हुए रॉकेट लॉन्चर हमले मे टीएनटी (ट्राइनाइट्रो टोलीन) पदार्थ का प्रयोग हुआ था। यह खुलासा खुद पंजाब पुलिस के डीजीपी (DGP) वीके भवरा ने किया। मोहाली में विभिन्न विंगों के अधिकारियों के साथ खुफिया दफ्तर के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए भवरा ने कहा कि इस हमले को वह चैलेंज के रूप में ले रहे हैं। पुलिस को हमले से जुड़ी कई लीड मिली हैं। जिन पर पुलिस की टीम काम कर रही हैं।

उम्मीद है कि जल्दी ही यह केस हल कर लिया जाएगा। इसे आतंकी हमला न मानने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है, आपको बताया जाएगा कि यह किस तरह का हमला है। डीजीपी (DGP) करीब ढाई मिनट मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने जिला प्रशासन पुलिस और अन्य टीमों के साथ बैठक की है। 

हमले के समय कमरे में कोई नहीं था

डीजीपी ने बताया कि हमलावरों ने रात के समय हमला किया। जिस समय हमला किया गया, उस समय उस कमरे में कोई भी मौजूद नहीं था। पंजाब पुलिस ने हमला होने के बाद कुछ ही घंटों में कई लोगों को राउंडअप किया था। पूछताछ की जा रही है। डीजीपी से जब पूछा गया कि इस मामले में कितने लोगों की गिरफ्तारी हुई है तो उनका कहना था कि जब गिरफ्तारी होगी तो आपको बता दिया जाएगा। अभी पुलिस की टीम में काम कर रही हैं।