Third Front In The Whole Country :थर्ड फ्रंट बनने की चर्चा पूरे देश मे हैं हरियाणा की धरती से सभी नेता बदलाव की शुरुआत करें
Third Front In The Whole Country

थर्ड फ्रंट बनने की चर्चा पूरे देश मे हैं हरियाणा की धरती से सभी नेता बदलाव की शुरुआत करें

थर्ड फ्रंट बनने की चर्चा पूरे देश मे हैं हरियाणा की धरती से सभी नेता बदलाव की शुरुआत करें

एसवाईएल हरियाणा की जीवन रेखा है और उसके हित के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता: अभय चौटाला

कहा - हम ईडी और सीबीआई एजेंसियों के खिलाफ नहीं लेकिन सरकार इनका इस्तेमाल गलत तरीके से डराने के लिए कर रही है

एसवाईएल पर कहा - अरविंद केजरीवाल एसवाईएल पर अपना स्टैंड साफ करें और बताएं कि वे सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले को मानते हैं या नहीं

Third Front In The Whole Country : चंडीगढ़, 8 सितंबर: इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने वीरवार को चंडीगढ़ स्थित निवास पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि चौधरी देवी लाल की 109वीं जयंती पर 25 सितंबर को फतेहाबाद में आयोजित होने वाली सम्मान दिवस रैली के लिए निमंत्रण देने के लिए जहां भी वो गए हैं वहां लोगों में जबरदस्त उत्साह है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पंवार, बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेता सम्मान समारोह में आएंगे। मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक,पंजाब के पूर्व सीएम सरदार प्रकाश सिंह बादल, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, राजस्थान से हनुमान बेनीवाल भी सम्मान समारोह में पहुंचेंगे। इसके अलावा उद्धव ठाकरे, एचडी देवगौड़ा, अखिलेश यादव, चंद्रबाबू नायडू समेत कई नेताओं को निमंत्रण दिया है।


अभय ने कहा जब एक मंच पर सभी नेता आएंगे तब तीसरे मोर्चे की बात बनेगी। उन्होंने कहा कांग्रेस से इसको अलग नहीं रखा जा सकता क्योंकि जब चौधरी देवी लाल ने तीसरा मोर्चा बनाया था तब भाजपा को भी साथ लिया था। थर्ड फ्रंट बनने की चर्चा पूरे देश में है और हमारा प्रयास है हरियाणा की धरती से सभी नेता चर्चा करके बदलाव की शुरुआत करें।


इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा की सरकार से आज हर वर्ग दु:खी और परेशान है। सरकार की कोई कमी को उजागर करता है तो उनके खिलाफ ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा हम इन एजेंसियों के खिलाफ नहीं लेकिन सरकार इनका इस्तेमाल गलत तरीके से डराने के लिए किया जा रहा है।
सुप्रीम कोर्ट द्वारा एसवाईएल पर दिए गए फैसले पर अभय चौटाला ने कहा कि अरविंद केजरीवाल एसवाईएल पर अपना स्टैंड साफ करें और बताएं कि वे सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले को मानते हैं या नहीं। एसवाईएल पर जो समझौते हुए शायद उस वक्त केजरीवाल का जन्म नहीं हुआ था, इसलिए उनको इस बारे कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि एसवाईएल हरियाणा की जीवन रेखा है और उसके हित के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता। अरविंद केजरीवाल हरियाणा में जिस भी जगह आएंगे, इनेलो उसका तब तक विरोध करेगी जब तक केजरीवाल एसवाईएल पर अपना पक्ष साफ नहीं करेंगे।