राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के अभिनंदन समारोह को लेकर समर्थकों में अपार उत्साह
राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के अभिनंदन समारोह को लेकर समर्थकों में अपार उत्साह

राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के अभिनंदन समारोह को लेकर समर्थकों में अपार उत्साह

राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के अभिनंदन समारोह को लेकर समर्थकों में अपार उत्साह

सांसद के स्वागत में रविवार निकलेगा विशाल रोड़ शो
रोड़ शो कई स्थानों से गुजरेगा, तमाम स्थानों पर होगा नवनिवार्चित सांसद का भव्य स्वागत

अंबाला सिटी। हरियाणा और अंबाला की राजनीति में अपनी सकरात्मक सोच के संग अलग  पहचान रखने वाले शर्मा परिवार के युवा नेता कार्तिकेय शर्मा हरियाणा से राज्य सभा के सांसद चुने गए। हरियाणा के कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा के बेटे कार्तिकेय शर्मा को राजनीतिक और आमजन का अपार समर्थन हासिल है। उल्लेखनीय बात यह है कि सांसद कार्तिकेय शर्मा की माता श्रीमती शक्तिरानी शर्मा अंबाला शहर की मेयर हैं।   कार्तिकेय शर्मा सांसद चयनित होने के बाद रविवार को पहली बार अंबाला आ रहे हैं। इससे उनके कार्यकत्तार्ओं और समर्थकों में अपार उत्साह है। अपने चहेते और बेहद लोकप्रिय युवा सांसद के स्वागत के लिए जोरदार तैयारियां की जा रही है। रविवार मॉडल टाउन से एक विशाल और भव्य  रोड शो निकलेगा। जिसका शहर के तमाम स्थानों पर स्वागत होगा।
स्वागत में निकलेगा रोड शो
युवा सांसद कार्तिकेय शर्मा के स्वागत में एक रोड शो निकला जाएगा। जिसमें कार्यकर्त्तार् ,समर्थक और तमाम गणमान्य लोग शामिल होंगे। रोड शो रविवार की सुबह करीब 9 बजे मॉडल टाउन से निकलेगा। यह रोड शो करीब सुबह 9.30 पर इंको चौक के रास्ते सेक्टर 10 गुरुद्वारा चौक से होता हुआ मानव चौक पर पहुंचेगा। इसके बाद अग्रसेन चौक, पालिटेक्निक चौक से अंबिका माता मंदिर की तरफ से होते हुए पुरानी अनाज मंडी को जाएगा। इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे नाहन हाउस वाया दो खंभ्भा चौक पहुंचेगा। यहां से कालका चौक वाया हरि पैलेस होते रोड शो पहुंचेगा। 
जगह जगह होगा अभिनंदन समारोह
रोड शो का जगह जगह अभिनंदन समारोह होगा। तमाम स्थानों पर भव्य स्वागत होगा। अपने प्रिय नेता के स्वागत के लिए  लोगों का उत्साह अपने चरम पर है। शनिवार जोरदार तरीके से तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया।
लग गई होर्र्डिंग, बांटी गई मिठाईयां
समर्थकों के उत्साह का आलम यह है कि शहर में तमाम जगहों पर अपने प्रिय सांसद कार्तिकेय शर्मा के स्वागत में होर्डिंग लगाई गई। तमाम स्थानों पर मिठाईयां बाँट कर खुशी मनाई जा रही है। लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है।  
अंबाला के विकास को मिलेगी नई उंचाई
कार्तिकेय शर्मा के सांसद बनने से अंबाला को बहुत फायदा होने वाला है। यहां के विकास को नई गति मिलेगी। श्री शर्मा युवा हैं और कम उम्र में भी सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। उनके सांसद रहते विकास की नई बयार बहेगी। जिसका फायदा आमजन को होगा।