सज गया था सेहरा, निकलने वाली थी बारात, तभी दूल्हे की गर्लफ्रेंड की हुई एंट्री और फिर...मच गया कोहराम
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

सज गया था सेहरा, निकलने वाली थी बारात, तभी दूल्हे की गर्लफ्रेंड की हुई एंट्री और फिर...मच गया कोहराम

Ballia Acid Attack

Ballia Acid Attack

बलिया। Ballia Acid Attack: बांसडीह क्षेत्र के डुमरी में मंगलवार शाम बारात लेकर निकल रहे दूल्हे के चेहरे पर उसकी प्रेमिका ने तेजाब फेंक कर हंगामा मचा दिया। घटना के बाद जहां एक तरफ परिजन दूल्हे को लेकर अस्पताल भागे।

वहीं, दूसरी तरफ महिलाओं ने दूल्हे पर तेजाब फेंकने वाली उसकी प्रेमिका को पीटना शुरू कर दिया और उसे लेकर थाने पहुंच गई। घटना को लेकर देर तक हंगामे का माहौल बना रहा। 

यह है पूरा मामला

डुमरी गांव के युवक राकेश व उसके गांव की युवती लक्ष्मी का कुछ समय पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें उठाई तो इसकी आहट परिजनों तक भी पहुंच गई। 

दोनों के एक ही गांव के होने के कारण इसे लेकर परिजनों में काफी असंतोष व्याप्त हो गया, जिसके बाद जब उन्हें रोकने की कोशिशें शुरू हुई तो युवती पूरी तरह मुखर होकर अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। 

पंचायत में हुआ था फैसला

मामले को लेकर दोनों पक्षों में पंचायत हुई, जिसके बाद यह तय हुआ कि युवक को यहां से कहीं बाहर कमाने भेज दिया जाए और इनके आपसी संबंध को अब समाप्त किया जाए। इसके बाद युवक राकेश दूसरे प्रांत में कमाने चला गया और बीते छह माह से अधिक समय से वह बाहर ही रह रहा था। 

इसी बीच उसके घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी और विवाह के लिए युवक बाहर से कुछ दिन पूर्व ही घर लौटा है। मंगलवार को तय समय से उसकी बारात बारात निकली और गांव के काली मंदिर पर उसका परछावन हो रहा था। 

पॉलीथिन में भरा था तेजाब

बारात में बन संवर कर पहुंची उसकी प्रेमिका एक पॉलीथिन में शौचालय की सफाई करने वाला तेजाब साथ लेकर आई और परछावन के आयोजन में शामिल हो गई। 

उसे खुश देखकर किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं हुआ कि वह अगले पल क्या करने वाली है। इस दौरान वह धीरे से दूल्हा बने अपने प्रेमी के पास पहुंची और अचानक तेजाब वाली पॉलीथिन उसके चेहरे पर दे मारा। 

तेजाब जैसे ही दूल्हे के चेहरे पर पड़ी वह छटपटाने लगा और इसी बीच नीचे जमीन पर गिरी तेजाब से धुंआ उठने लगा। यह देखकर लोग अवाक हो गए और मौके पर शोर मच गया। 

आनन फानन में दूल्हे के परिजन उसे लेकर तीखमपुर स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए, जबकि युवती को दूल्हे के घर की महिलाओं ने पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया इसके बाद वे उसे लेकर थाने पहुचीं। 

इलाज के बाद निकली बारात

घटना के बाद निजी अस्पताल में इलाज करवाने के बाद बारात लेकर बिल्थरारोड क्षेत्र के शाहपुर अफगा रवाना हुआ जहां उसकी शादी हुई। शौचालय की सफाई वाला तेजाब होने से उसके चेहरे को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। 

घटना के बाद युवती रात भर थाने में ही बैठी रही। थानाध्यक्ष अखिलेश चंद्र पांडे ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले को लेकर देर शाम तक हंगामा मचा रहा।