एनआईए टीम ने घनौर के गांव मंजोली में पहुँच गैंगस्टर गोरव पटेल को मिलने वाले य़ुवक से की पूछताछ,
एनआईए टीम ने घनौर के गांव मंजोली में पहुँच गैंगस्टर गोरव पटेल को मिलने वाले य़ुवक से की पूछताछ

एनआईए टीम ने घनौर के गांव मंजोली में पहुँच गैंगस्टर गोरव पटेल को मिलने वाले य़ुवक से की पूछताछ,

एनआईए टीम ने घनौर के गांव मंजोली में पहुँच गैंगस्टर गोरव पटेल को मिलने वाले य़ुवक से की पूछताछ,

गुृरसेवक व गौरव पटेल कालेज के साथी होने पर मिलने पहुंचा था नाभा जेल
भारी पुलिस फोर्स के साथ पह¸ुंची घनौर पुलिस ने पत्रकारों को रखा मौके से दूर

राजपुरा, १२ सितंबर (कुनाल)। सिधू मूसे वाला केस में एनआईए टीम आज सुबह घनौर पुलिस के साथ गांव मंजोली में रहने वाले युवक गुरसेवक सिंह पुत्र अमरजीत ङ्क्षसह के घर पहुंची और वहां पर लगभग दो घंटे तक युवक से पूछताछ करने के बाद बिना हिरासत में लिये चली गई। इस अवसर पर मौजूद भारी संख्या में पुलिस ने पत्रकारों को भी काफी दूर पर रोक लिया।
मिली जानकारी के अनुसार एनआईए टीम की ओर से देहली, हरियाणा सहित पंजाब के अल्ग अल्ग शहरों में गैंस्टरों के ठिकाने पर सिधू मूसेवाला केस में व अन्य इस तरह की गैंगस्टरों की घटना को रोकने के लिये सब डिवीजन राजपुरा के साथ पडते गांव मंजोली में सुबह घनौर पुलिस के साथ पहुंच गई जहां पर रहने वाले युवक गुरसेवक ङ्क्षसह पुत्र अमरजीत ङ्क्षसह से लगभग दो घंटे तक पूछताछ की। बताया जाता है कि उक्त युवक गुरसेवक ङ्क्षसह व गैंगस्टर गोरव पटेल जो सीजीसी लांडरा कालेज में इकठे पडते थे की आपस में अच्छी जान पहचान होने के कारण गुरसेवक सिंह नाभा जेल में बंद गैगंस्टर गौरव पटेल को २०१७ में जेल में मिलने के लिये गया था और वहां पर उसे फरूट आदि भी दिया। एनआईए टीम ने जब गैंटस्टर को मिलने वालों का रिकार्ड निकाला तो गुरसेवक का नाम लिस्ट में आने पर एनआईए टीम गुरसेवक के घर पर सुबह पहुंच गई और पूछताछ करने के बाद वह बिना हिरासत में लिये चली गई। इस बीच घनौर पुलिस ने पूरी तरह से गांव को घेर कर रखा यहां तक ही पत्रकारों को भी नजदीक नहीं आने दिया और ना ही टीम ने किसी के साथ काई बात की।
    इस सम्बध में जब घनौर के डीएसपी स रघुवीर ङ्क्षसह से बात की तो उन्होने उकत मामले में एनआईए टीम के गांव मंजोल में आने की पुष्टी करते हुये बताया कि एनआईए टीम डेढ से दो घंटे तक पूछताछ की है पर बिना हिरासत में लेकर चली गई। इस मौके पर घनौर पुलिस के एसएचओ भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद थे। 
फोटो १२ कुनाल प्रेमी ०४
गांव मंजोली मेंएनआईए टीम के साथ मौजूद भारी संख्या में घनोर पुलिस की टीम