अखनूर हादसे में जान गंवाने वालों के परिवार को मिलेगा 2-2 लाख का मुआवजा, योगी ने किया ऐलान
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

अखनूर हादसे में जान गंवाने वालों के परिवार को मिलेगा 2-2 लाख का मुआवजा, योगी ने किया ऐलान

Jammu and Kashmir Bus Accident

Jammu and Kashmir Bus Accident

लखनऊ। Jammu and Kashmir Bus Accident: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर में हुए बस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मुआवजे की भी घोषणा कर दी है। 

मृतकों के परिवारीजनों को दो-दो लाख रुपये व गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये की मदद की जाएगी। मुख्यमंत्री ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए अधिकारियों को जम्मू कश्मीर के अधिकारियों के संपर्क में रहने के निर्देश दिए हैं। 

वहीं, मुख्यमंत्री ने मथुरा, अलीगढ़ और हाथरस की पुलिस प्रशासन की टीमों को राहत कार्यों की निगरानी के लिए जम्मू रवाना कर दिया है।

योगी ने गुरुवार को इंटरनेट मीडिया एक्स पर लिखा, ‘जम्मू-कश्मीर में एक दुर्भाग्यपूर्ण बस दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुखद है। इस दुर्घटना में अपने आत्मीय जनों को खोने वाले शोक संतप्त लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों को जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों से निरंतर संपर्क बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।’