BREAKING
चंडीगढ़ लोकसभा के लिए मनीष तिवारी के टिकट की घोषणा के बाद चंडीगढ़ युवा कांग्रेस से इन पद धारकों के इस्तीफे के बारे में कुछ अटकलें उत्तराखंड के पूर्व डीजीपी अशोक अग्रवाल की बेटी कुहू गर्ग को यू पी एस सी परीक्षा में मिली 176वी रैंक छत्तीसगढ़ में 18 नक्सलियों का एनकाउंटर; सुरक्षाकर्मियों ने जंगल में मार गिराया, भारी मात्रा में हथियार बरामद, 3 जवान भी घायल हिसार से रणजीत सिंह के सामने होंगी जजपा की नैना चौटाला, जजपा ने हरियाणा की पांच लोकसभा सीटों पर उतारे प्रत्याशी चंडीगढ़ में मर्डर कर यूपी में बाबा बना शख्स; 35 साल तलाशती रही पुलिस, खुद का भी भेष बदला, अब अपनाई ये ट्रिक तो आ गया जाल में

तेलंगाना में दवा कंपनी में विस्फोट, पांच लोगों की मौत

Explosion in pharmaceutical company in Telangana, five dead

Explosion in pharmaceutical company in Telangana, five dead

Explosion in pharmaceutical company in Telangana, five dead- हैदराबाद। तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में बुधवार को एक दवा कंपनी में हुए विस्फोट में पांच कर्मचारियों की मौत हो गई।

यह घटना जिले के हटनूरा मंडल के चंदापुर गांव में एसबी ऑर्गेनिक्स लिमिटेड में हुई।

केमिकल रिएक्टर में विस्फोट के बाद फैक्ट्री में आग लग गई। विस्फोट के प्रभाव से औद्योगिक परिसर की एक संरचना भी ढह गई।

बताया जा रहा है कि मरने वालों में कंपनी का मैनेजर भी शामिल है। चारों मृतक मजदूर बिहार के बताए जा रहे हैं। मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

विस्फोट में 10 लोगों के घायल होने की खबर है। सभी को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया गया है। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

संगारेड्डी के पुलिस अधीक्षक रूपेश और अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया।

सीएम ए. रेवंत रेड्डी ने केमिकल प्लांट में हुए हादसे पर दुख जताया। सीएम ने फायर ब्रिगेड विभाग के अधिकारियों को तुरंत बचाव कार्य तेज कर आग पर काबू पाने और बचाव एवं राहत कार्यों की निगरानी करने का आदेश दिया है। सीएम ने जिला कलेक्टर और एसपी से घायलों के लिए सर्वोत्तम संभव इलाज सुनिश्चित करने को भी कहा है।