Tandon's mischievous mischiefs of her granddaughters erased her election fatigue
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

पोतियों की नटखट शरारतों ने टंडन की मिटाई चुनावी थकान, परिवार संग बैठ कर खूब खेले पोतियों संग

Tandon's mischievous mischiefs of her granddaughters erased her election fatigue

Tandon's mischievous mischiefs of her granddaughters erased her election fatigue

Tandon's mischievous mischiefs of her granddaughters erased her election fatigue- चंडीगढ़I चुनाव के अगले दिन भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन का दिन खूब पारिवारिक वातावरण में हंसी खुशी के साथ व्यतीत हुआ। हांलाकि चुनाव के दौरान उन्हें कुछ शारीरिक परेशानियों का सामना करना पड़ा लेकिन गोद में पोतियों के एक साथ आने पर उनकी यह परेशानियां छूमंतर हो गई।

टंडन के साथ वार्ता के दौरान उनके परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे जिनमें उनकी माता जी बृज बाला टंडन, पत्नी प्रिया टंडन, तीनों बेटे सारांश, सत्यम और शिवेन, तीनों बहुए व पोतियां व न्यूजीलैंड से आई अपनी बहन के साथ मतदान के अगले दिन खूब बातें करते हुए नज़र आए। सभी का चेहरा खिला हुआ और चुनाव के परिणामों से दूर दिख क्योंकि सभी को पता है कि भाजपा शहर में एतिहासिक जीत दर्ज करवाएगी।

टंडन ने बताया कि चुनाव के दौरान मेरे परिवार ने भी मेरा पूरा साथ दिया। जब प्रचार के बाद जब घर  पहुंचता था तो पोतियों की मुस्कान देख सारी थकान पल भर में दूर हो जाती थी । मेरी पोती ने मेरे लिए एक बेहतरीन कमल का पोस्टर बनाया जिसे देख मै  बहुत खुश हुआ।

बतां दे कि टंडन ने भीषण गर्मी में चुनाव प्रचार कर मतदाताओं से सीधा संपर्क स्थापित करने के लिए चंडीगढ़ के कोने-कोने में व्यापक पदयात्राएं व जनसभाएं की थी।