अमेठी में रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रेलर से आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

अमेठी में रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रेलर से आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Road Accident In Amethi

Road Accident In Amethi

Road Accident In Amethi: उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक कंटेनर ट्रक ने आधा दर्जन गाड़ियों को रौंद दिया. ये हादसा तब हुआ जब गाड़ियां रेलवे कॉसिंग के गेट पर खड़ी थीं. इसी बीच पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर आया और आधा दर्जन गाड़ियों को रौंदता चला गया. इस हादसे में लगभग तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया है.

क्रॉसिंग बंद होने के कारण गाड़ियां रोड पर कतार में खड़ी थीं. इसी दौरान ट्रक ने पीछे से गाड़ियों ने टक्कर मार दी. घटना में गाड़ियों में बैठे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया. घायल को लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

अनियंत्रित ट्रक ने गाड़ियों को रौंदा

घटना जनपद के कमरौली थाना क्षेत्र के इंडोरमा फैक्ट्री के पास बनी रेलवे क्रासिंग के पास की है. क्रासिंग बंद होने के कारण कई गाड़ियां रोड पर खड़ी थीं. इसी बीच पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने करीब आधा दर्जन गाड़ियों को रौंद दिया. टक्कर इतनी खतरनाक थी की गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. घटना में चार लोग ट्रक की चपेट में आ गए. मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दो बच्चियों और एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक घायल की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.

बंद क्रासिंग बनी दुर्घटना का कारण

पुलिस ने बताया कि ट्रक की चपेट में आए लोग बल्दीराय थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. सभी अजमेर शरीफ से लखनऊ के रास्ते वापस लौट रहे थे. उन्हें लखनऊ से होते हुए सुल्तानपुर की ओर जाना था लेकिन रास्ते में ही वो लोग दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए. जब मृतक, कमरौली थाना क्षेत्र के पास बनी क्रासिंग के पास पहुंचे तब क्रासिंग बंद थी. वो लोग फाटक खुलने का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी.

मुख्यमंत्री ने व्यक्त की शोक संवेदना

घटना के बाद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की. उन्होंने मृतक के परिवार वालों को दुख सहने की शक्ति के लिए प्रार्थना की. साथ ही उन्होंने घायल के इलाज के लिए तत्काल निर्देश दिए.

मामले की जांच में जुटी है पुलिस

अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र सिंह ने बताया कि कंटेनर ने सभी गाड़ियों को रौंद दिया इसके बाद आृोरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया. इस हादसे में चार लोग घायल हुए थे उनमें से तीन की इलाज के दौरान ही मौत हो गई. एक घायल है जिसका इलाज चल रहा है. अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. ड्राइवर को पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है