Snakes Bites Three People : सोनभद्र में एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने काटा, इलाज के दौरान मां- बेटी की मौत, बेटे की हालत गंभीर
Snakes Bites Three People

Snakes Bites Three People

सोनभद्र में एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने काटा, इलाज के दौरान मां- बेटी की मौत, बेटे की हालत गंभीर

सोनभद्रः जिले में चोपन थाना क्षेत्र के गौरव नगर में शुक्रवार को एक ही परिवार के तीन लोगों को सांप ने डंस लिया. सांप के डंसने से मां बेटी की मौत हो गयी. शुक्रवार की सुबह करीब तीन बजे मां-बेटी और बेटा सर्पदंश का शिकार हो गए. आनन-फानन में परिजन उन्हें लेकर चोपन सीएचसी पहुंचे. जहां रास्ते में ही किशोरी की मौत हो चुकी थी. वहीं, मां और बेटे को चोपन सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मां ने भी दम तोड़ दिया. जबकि, बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र के ईश्वरचंद्र सोनी अपने परिवार के साथ गौरव नगर में रहते हैं. जहां शुक्रवार की सुबह मां-बेटी और उनका एक बच्चा सर्पदंश की शिकार हो गए. परिवार के अनुसार, गुरुवार की रात पूरा परिवार खाना खाने के बाद सोया हुआ था. शुक्रवार की सुबह करीब 3:00 बजे परिवार के 3 लोगों के सांप ने डंस लिया. जिसमें ईश्वरचंद्र सोनी की पत्नी अनीता (45) बेटी सोनी (13) और विवेक (10) वर्ष को महसूस हुआ कि किसी जंतु ने उन्हें काट लिया है. परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई तो पहले उन्होंने सांप को ढूंढकर मारा. इसी बीच तीनों की हालत बिगड़ने लगी तो परिजन तीनों को लेकर चोपन सीएचसी पहुंचे.

यह पढ़ें - Haryana IAS Transfer Posting देखिये किस अफसर को क्या कार्यभार, ये रहा हरियाणा सरकार का आदेश

जहां डॉक्टर ने बेटी सोनी को मृत घोषित कर दिया. वहीं मां और बेटे को जिला अस्पताल भेज दिया. मां अनीता की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी. जबकि, मासूम विवेक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. मां-बेटी की मौत की खबर से पूरे चोपन कस्बे में दहशत की स्थिति है. सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस जिला अस्पताल भेज दिया है.