Shehnaaz Gill ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट का किया समर्थन, कही ये दिलचस्प बात

Punjab CM

Shehnaaz Gill ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट का किया समर्थन, कही ये दिलचस्प बात

Shehnaaz Gill ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट का किया समर्थन

Shehnaaz Gill ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट का किया समर्थन, कही ये दिलचस्प बात

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह की न्‍यूड फोटो ने कुछ दिनों पहले धमाल मचा दिया था। इस फोटो के लिए एक्‍टर जमकर ट्रोल भी हुए थे। वहीं अब जब ये मामला शांत हो चुका है एक्‍ट्रेस शहनाज गिल ने एक्‍टर रणवीर की इस न्‍यूड फोटो पर रिएक्‍शन दिया है।

न्‍यूड फोटो पर शहनाज ने एक्‍टर के लिए मैसेज शेयर किया

बता दें जुलाई में पेपर मैगजीन के लिए रणवीर के न्यूड फोटोशूट से उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का काफी सपोर्ट मिला, वहीं इसके लिए वो कानूनी संकट में फंस गए। वहीं शहनाज़ गिल न्यूड फोटोशूट पर रणवीर सिंह का समर्थन करने वाली लेटेस्‍ट हस्ती हैं। उन्होंने अभिनेता के लिए उनकी तस्वीरों के बारे में एक मैसेज शेयर किया है।

वह रणवीर सिंह को क्या बताना चाहेंगी

शहनाज़ गिल शरमाते हुए रणवीर के फोटोशूट पर अपनी दिलचस्प प्रतिक्रिया का खुलासा किया। साक्षात्कार में शहनाज़ से पूछा गया कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह रणवीर सिंह को क्या बताना चाहेंगी, और उन्होंने उनकी नग्न तस्वीरों के बारे में बात करने का फैसला किया।

शहनाज ने रणवीर की फोटो के लिए बोली ये बात

शहनाज ने कहा रणवीर से कहेगी, "मुझे इंस्टाग्राम पर आपकी कोई भी पोस्ट कभी पसंद नहीं आई लेकिन वह पहली पोस्ट थी जो मुझे पसंद आई।"

रणवीर पर लगा है ये आरोप

मुंबई पुलिस ने रणवीर के खिलाफ नग्न तस्वीरों को लेकर दर्ज प्राथमिकी के संबंध में उसका बयान दर्ज किया। उन पर 'अश्लील सामग्री प्रकाशित करने से निपटने', 'युवा व्यक्ति को अश्लील वस्तुएं बेचने' और 'एक महिला की मर्यादा का अपमान करने' का आरोप लगाया गया है।

शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म से करने वाली हैं डेब्यू

बता दें शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म की घोषणा की, जिसका शीर्षक 100% है, जिसमें वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही के साथ अभिनय करेंगी।