पानीपत की निर्माणाधीन इमारत में सिक्योरिटी गार्ड की मौत
पानीपत  की निर्माणाधीन इमारत में सिक्योरिटी गार्ड की मौत

पानीपत की निर्माणाधीन इमारत में सिक्योरिटी गार्ड की मौत

पानीपत की निर्माणाधीन इमारत में सिक्योरिटी गार्ड की मौत

पानीपत। पानीपत के संजय चौक स्थित एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में रविवार देर रात हादसा हो गया। बिल्डिंग में लिफ्ट के लिए छोड़े हॉल में गिरने के कारण सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई। परिजनों ने ठेकेदार पर देरी से हादसे की सूचना देने का आरोप लगाया है। शहर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
    मूलरूप से यूपी के अलीगढ़ निवासी सुग्रीव (65) पिछले 20 साल से परिवार समेत पानीपत के उग्राखेड़ी गांव में रहता था। वह संजय चौक पर कौशल बंसल की निर्माणाधीन बिल्डिंग में पिछले छह माह से सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। बेटे ने बताया कि रविवार को उसके पिता घर से ड्यूटी के लिए निकले थे। सोमवार सुबह छह बजे ठेकेदार ने सूचना दी कि उनके पिता की लिफ्ट के हॉल में गिरकर मौत हो गई। 

एफएसएल टीम ने किया निरीक्षण
     वहादसे की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। वहीं एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। टीम ने बिल्डिंग की गहनता से जांच की और आगामी कार्रवाई शुरू

परिजन मौके पर पहुंचे, ठेकेदार फरार 
हादसे की सूचना मिलते ही सोमवार सुबह साढ़े छह बजे सुग्रीव के परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्हें वहां कोई नहीं मिला। सूचना देने वाला ठेकेदार भी फरार था। सुग्रीव के बेटे ने बताया कि उसके पिता का शव हॉल में पड़ा था। हॉल पर न कोई जाल लगा था, न ही कोई सूचना संकेत लगा था। आरोप है कि उसके पिता की रात को मौत हो गई थी, लेकिन उन्हें सूचना नहीं दी गई। उन्होंने पुलिस से मामले की गहनता से जांच करने की अपील की है।