6 lakh robbed in bank
Bank-Robery-in-Amritsar

6 lakh robbed in bank

बैंक में 6 लाख की लूट, देखें लुटेरों ने कैसे दिया वारदात को अंजाम

अमृतसर। अमृतसर (Amritsar) जीटी रोड अल्फा वन के सामने मास्क पहनकर आए चार युवकों ने बैंक में लूट को अंजाम दिया। युवकों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर करीब 6 लाख रुपए लूट लिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तफतीश शुरू कर दी है। फॉरेंसिंक विभाग और डॉग स्क्वायड टीमें भी मौके पर पहुंचीं।

वारदात शुक्रवार दोपहर अल्फा वन के सामने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank of India) की शाखा में हुई। बैंक मैनेजर ने बताया कि पहले एक व्यक्ति बैंक के अंदर ग्राहक बनकर आया। उसने देखा कि बैंक में भीड़ कम है और सभी अपने साथियों के साथ व्यस्त हैं। तीन और युवक बैंक में हथियारों के साथ घुसे। चारों ने मुंह पर मास्क लगा रखे थे और कर्मचारियों को बंधक बना लिया। कैशियर के पास रखा तकरीबन 6 लाख रुपए कैश लूटकर साथ ले गए।

पुलिस ने लिये कर्मचारियों के बयान

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर्मचारियों के बयान लेना शुरू कर दिया है। फॉरेंसिंक विभाग की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। डॉग स्क्वैड की टीम भी मौके पर पहुंची है। फिलहाल पुलिस की टीम लूटपाट करने वालों के रूट का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

सफेद रंग की कार में आये थे लुटेरे

पुलिस कमिश्नर अरुणपाल सिंह (Arunpal Singh) ने जानकारी दी कि सभी लुटेरे सफेद रंग की कार में बैंक के बाहर पहुंचे थे। सभी आरोपियों ने मास्क पहन रखे थे। फिलहाल टीमें जांच में जुट गई हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल कर ली जाएगी।