राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से धोया, ऋषभ पंत की वापसी भी नहीं बदल पाई टीम की किस्मत
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से धोया, ऋषभ पंत की वापसी भी नहीं बदल पाई टीम की किस्मत

Rajasthan Royals Beat Delhi Capitals

Rajasthan Royals Beat Delhi Capitals

Rajasthan Royals Beat Delhi Capitals: गुरूवार को आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने थी. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से हरा दिया. संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को लगातार दूसरी जीत मिली. जबकि दिल्ली कैपिटल्स को सीजन की लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 185 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में 5 विकेट पर महज 173 रन ही बना सकी.

आखिरी 10 ओवरों में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों का बल्ला बोल!

दरअसल, एक वक्त दिल्ली कैपिटल्स की पकड़ मजबूत नजर आ रही थी. 7.2 ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के 3 बल्लेबाज 36 रनों तक पवैलियन का रुख कर चुके थे. लेकिन इसके बाद संजू सैमसन की टीम ने शानदार वापसी की. खासकर, दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाद रनों पर लगाम नहीं लगा सके. लिहाजा, राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 185 रनों तक पहुंचने में कामयाब रही. दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने आखिरी 10 ओवरों में आसानी से रन लुटाए.

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों का फ्लॉप शो

राजस्थान रॉयल्स के 185 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज नियमित अंतराल पर पवैलियन का रुख करते रहे. 3.4 ओवर में 30 रनों तक ऋषभ पंत की टीम के 2 बल्लेबाज आउट हो चुके थे. इसके बाद कप्तान ऋषभ पंत ने 28 रन जरूर बनाए, लेकिन 26 गेंदों का सामना किया. दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों के सामने रन बनाने के लिए संघर्ष करते रहे. लिहाजा, जरूरी रन रेट लगातार बढ़ता गया. हालांकि, आखिरी ओवरों में ट्रिस्टन स्टब्स ने 23 गेंदों पर 44 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन अपनी टीम को हार से बचा नहीं सके.

यह पढ़ें:

सनराइजर्स हैदराबाद ने बनाया IPL इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

42 की उम्र में 24 वाला जोश! MS Dhoni ने पुराने समय की यादें ताजा की, चीते की तरह डाइव लगाकर लपका कैच

विराट कोहली से मिलने के लिए फैन ने सिक्योरिटी को दिया चकमा, क्रीज पर पहुंचकर छुए पैर