Raid on gangster Ravi's village Rajgarh, see what happened
 Raid on gangster Ravi's village Rajgarh, see what happened

Raid on gangster Ravi's village Rajgarh, see what happened

गैंगस्टर रवि के गांव राजगढ़ पर रेड, देखें क्या हुई कार्रवाई

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना जिले में आज तड़के सिद्धू मूसेवाला केस को लेकर गांव राजगढ़ में NIA की टीम ने छापामारी की। अधिकारियों ने आते ही गांव को सील करवा दिया। गांव निवासी गैंगस्टर रवि राजगढ़ के घर टीम पहुंची। टीम के सदस्यों ने घर के आस-पास सुरक्षा बल तैनात करवाकर चैकिंग शुरू की। बताया जा रहा है कि मूसेवाला हत्याकांड के गांव राजगढ़ के रवि से भी गहरे संबंध हैं। रवि ने लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल को विदेश भेजने के लिए 25 लाख रुपए दिए थे, ताकि वह जाली पासपोर्ट बनवा सके।

गैंगस्टर रवि राजगढ़ पिछले 2 महीने से पुलिस के रडार पर है, लेकिन वह अंडरग्राउंड होने की वजह से पकड़ नहीं जा रहा। बताया जा रहा है कि NIA की रेड सुबह 6 बजे से पूरे पंजाब में चल रही है। NIA की टीम बहादुरके रोड पर किसी कारोबारी का पता भी ढूंढ रही है। रवि राजगढ़ के घर से टीम के हाथ कुछ दस्तावेज लगे हैं, जिसके बाद टीमें बहादुरके रोड की तरफ रवाना हो गईं।

NIA द्वारा मूसेवाला हत्याकांड की जांच के दौरान आज पंजाब के 25 जगहों पर रेड की जा रही है। कई गैंगस्टरों के घरों की पुलिस तलाशी ले रही है। अमृतसर के गैंगस्टर शुभम के घर भी पुलिस ने रेड की है। वहीं कोटकपुरा, बठिंडा आदि शहरों में भी रेड जारी है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर रवि राजगढ़ को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का भी गठन हो चुका है।