जिसने पाला उसी कोई मार डाला, Python Snake ने अपने ही मालिक को दी रूह कंपा देने वाली मौत 
Python snake

जिसने पाला उसी कोई मार डाला, Python Snake ने अपने ही मालिक को दी रूह कंपा देने वाली मौत 

जिसने पाला उसी कोई मार डाला, Python Snake ने अपने ही मालिक को दी रूह कंपा देने वाली मौत 

Dangerous Python Snake : जंगली जानवर और पालतू जानवरो दोनों में अन्तर जरूर होता है पर अगर उन्हें गुसा अजाये तो जंगली और पालतू का फर्क भी नहीं रहता है। कुछ ऐसा ही इस शख्स के पालतू जानवर ने कर दिखाया है। अमेरिका के Pennsylvania city का ये शख्स, जिसने अपने घर में एक पालतू अजगर पाल रखा था। हालांकि इस शख्स ने अपने घर में कुछ और सांप पाल रखे थे। साथ ही उसने अपने घर में 18 फीट लंबा Python Snake भी पाला हुआ था, लेकिन क्या मालूम था कि उसका सबसे अजीज़ सांप ही उस पर हमला कर देगाजी उसकी मौत का कारण बन जायेगा। आईये जानते है पूरा मामला। 

अपने ही मालिक के गले से लिपटा Python Snake

अपर मैकुंगी टाउनशिप के 27 वर्षीय Elliot Senseman का सीडर क्रेस्ट के लेह वैली (Lehigh Valley Hospital-Cedar Crest) अस्पताल में मौत हो गयी है।  उसकी मौत का कारण  और कोई नहीं बल्कि उसका पालतू अजगर सांप था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Elliot Senseman ने साप को एक बॉक्स में से अपने अपने पालतू Python Snake को निकाला  था और उससे एक कैमरे में शूट करने क लिए उसने खेलते हुए शूट किया तभी सांप ने उसके गले से लिपट गया और गाला दबोच लिया। सांप ने गले को जोर से दबा दिया जिसके बाद Elliot सांस नहीं ले पा रहा था। इससे दिमाग पर गहरा असर हुआ और उससे सांस नहीं आई।  

गोली मारकर Elliot को सांप के चंगुल से निकाला बाहर

Upper Macungie Township के पुलिस विभाग के अधिकारियों ने बताया कि हृदय गति रुकने की वजह से मौके पर सेंसमैन बेहोश हो गया, और Elliot के शरीर से सांप की दूर करने के लिए पुलिस कर्मी ने सांप पर हमला किया। उसने साप के सिर पर गोली मार दी। जिसके बाद अजगर तुरंत नहीं मरा, लेकिन इसने सेंसमैन को जाने दिया और पुलिस वालो ने शख्स को खींच लिया जिसके बाद सेंसमैन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया पर फिर भी Elliot नहीं बच पाया और बाद में सांप की भी मौत हो गई।