Punjab Chief Minister Mann: पंजाब मुख्यमंत्री मान ने तरन तारन में चर्च में बेअदबी और आगजऩी की घटना की जाँच के आदेश दिए
Punjab Chief Minister Mann

पंजाब मुख्यमंत्री मान ने तरन तारन में चर्च में बेअदबी और आगजऩी की घटना की जाँच के आदेश दिए

पंजाब मुख्यमंत्री मान ने तरन तारन में चर्च में बेअदबी और आगजऩी की घटना की जाँच के आदेश दिए

घिनौनी कार्यवाही की कड़ी निंदा, दोषियों के खि़लाफ़ सख़्त कार्रवाई के आदेश

पंजाब की आपसी भाईचारे को तोडऩे की किसी को इजाज़त नहीं दी जाएगी

चंडीगढ़, 31 अगस्त:

Punjab Chief Minister Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तरन तारन जिले के गाँव ठकरपुरा में एक चर्च में हुई बेअदबी और आग लगाने की घटना की जाँच के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘यह बहुत ही निंदनीय घटना है और इस घृणित अपराध के दोषियों के खि़लाफ़ सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जानी चाहिए।’’ 


मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने डी.जी.पी. को इस ना-माफी योग्य घटना की तह तक जाकर जाँच करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे राज्य की अमन-शांति, खुशहाली और तरक्की की दुश्मन ताकतों का हाथ है। भगवंत मान ने कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना का मकसद राज्य के शांतमयी माहौल को खऱाब करना और पंजाब की सांप्रदायिक सद्भावना और आपसी भाईचारे को पटरी से उतारना था।  
मुख्यमंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा कि राज्य सरकार ऐसे नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार ऐसी सभी साजिशों को नाकाम करेगी और दोषियों के विरुद्ध सख़्त से सख़्त कार्रवाई करेगी, जिससे भविष्य में अन्यों को सबक मिल सके। भगवंत मान ने ज़ोर देकर कहा कि पंजाब सरकार राज्य की अमन-शांति को बरकरार रखने के लिए प्रतिबद्ध है और इसको किसी भी कीमत पर किसी को भी भंग करने की इजाज़त नहीं दी जाएगी।  


इस घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सरकार इस घृणित अपराध के दोषियों को सलाखों पीछे डालने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी। भगवंत मान ने कहा कि उन्होंने पहले ही पुलिस को इस मामले की तुरंत और परिणाममुखी ढंग के द्वारा गहराई से जाँच करने के आदेश जारी कर दिए हैं। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि राज्य सरकार पंजाब को देश का शांतमयी और अग्रणी राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और इस नेक कार्य के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।