Panchkula outpost incharge arrested three including two women in illegal recovery case
Arrest

Panchkula outpost incharge arrested three including two women in illegal recovery case

पंचकूला चौकी इंचार्ज अवैध वसूली मामले में दो महिलाओं समेत तीन गिरफ्तार

दो पिस्टल, नशीला पदार्थ व नकदी बरामद

पंचकूला। हरियाणा पुलिस ने पंचकूला जिले में अवैध वसूली गिरोह को पर्दाफाश कर जहां चौंकी इंचार्ज सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था, वहीं पर सोमवार को पुलिस को अवैध वसूली मामले में बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। बताया जाता है कि गिरफ्तार अभियुक्तों के पास दो पिस्टल, नशीला पदार्थ व काफी मात्रा में नकदी भी बरामद की गई है। 

ज्ञात रहे पंचकूला जिले में अवैध वसूली गिरोह मामले का आरोप चौंकी इंचार्ज पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। जिसके बाद चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। यह गैंग कर्ज के नाम पर अपने टारगेट को झांसा देता था और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उनसे पैसे की अवैध वसूली करता था।

इससे पलिे पुलिस आयुक्त पंचकूला हनीफ कुरैशी व पुलिस उपायुक्त पंचकूला सुरेन्द्र पाल सिंह ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में बताया था कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान अनिल भल्ला निवासी सेक्टर-2 पंचकूला, नरेन्द्र खिल्लन निवासी सेक्टर 10 पचंकूला तथा एएसआई गुरमेज सिंह इंचार्ज पुलिस चैकी सेक्टर-2 पंचकूला के रूप में हुई है। इस काम में गैंग का अन्य सदस्य आकाश भल्ला भी साथ देता था जो अभी फरार है।

पुलिस को दी शिकायत में पंचकूला निवासी संजीव गर्ग ने बताया कि अनिल भल्ला ने उससे लोन तथा विदेश यात्रा के नाम पर 45 लाख रुपये लिए थे। उसके बाद लोन न देने पर जब शिकायतकर्ता ने अनिल भल्ला से पैसे मांगे तो जान से मारने तथा किसी केस में फँसाने की धमकी दी। शिकायत पर आगामी जांच सहायक पुलिस आयुक्त विजय कुमार द्वारा की गई जिसकी जांच से रिपोर्ट हालत सही पाए जाने पर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई था।