“अब की बार 400 पार” के नारे को पदयात्रा में मिल रहा है जनसमर्थन
BREAKING
एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए पूरे देश में कर्फ्यू, सड़कों पर सेना, 105 से ज्यादा मौतें और 2500 जख्मी, कोटा सिस्टम को लेकर उबल रहा पड़ोसी बांग्लादेश!

“अब की बार 400 पार” के नारे को पदयात्रा में मिल रहा है जनसमर्थन

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024

पदयात्रा के दौरान भाजपा उम्मीदवार ने लोगों से किया सीधा संवाद, बताई मोदी सरकार की उपलब्धियां

चंडीगढ़, 25 मई। Lok Sabha Elections 2024: भाजपा के “अब की बार 400  पार” के नारे को चंडीगढ़ में जबरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है। भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन की पदयात्रा के साथ युवा और महिलाओं के साथ बुजुर्ग व बच्चे भी पूरे उत्साह के साथ हिस्सा ले रहे हैं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के छह चरण संपन्न हो चुके हैं और चुनाव अब अंतिम सातवें चरण में प्रवेश कर चुका है।


शनिवार को संजय टंडन ने अपनी पद यात्रा को तेजी देते हुए सेक्टर-22, 55, 20, 46, बुड़ैल, अटावा, सेक्टर-56 में लोगों से सीधा संवाद किया। उन्होंने कहा कि मतदान का समय करीब आ चुका है और सभी चंडीगढ़ वासियों को राष्ट्र हित के साथ मतदान करना है।

पदयात्रा के दौरान उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए संजय टंडन ने कहा, 'अब की बार 400 पार' अब सिर्फ एक नारा नहीं बल्कि एक वास्तविकता है। चरण 5 के मतदान के बाद भाजपा को 310 सीटें मिल रही हैं। छेवें और  अंतिम सातवें चरण  के मतदान के बाद , भाजपा 400 का आंकड़ा पार करेगी।

संजय टंडन पदयात्रा के जरिये न केवल लोगों के साथ सीधा जुड़ाव स्थापित कर रहे हैं, बल्कि सेक्टरों, कालोनियों व बाजारों की समस्याओं व मुद्दों से भी रूबरू हो रहे हैं। हर रोज भाजपा उम्मीदवार 20 से 30 किलोमीटर की दूरी पद यात्राओं के जरिये  तय करते हैं।

भीषण गरमी और 44 डिग्री सेल्सियस तापमान के बीच संजय टंडन चंडीगढ़ संसदीय क्षेत्र को पदयात्रा के जरिये नाप रहे हैं, और  उन्हें भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। पदयात्रा के दौरान आमजन उनका पुष्प वर्षा के साथ स्वागत कर रहे हैं।

चार जून को भाजपा को मिलेगा प्रचंड जनादेश

टंडन ने कहा कि 4 जून को भाजपा को जो प्रचंड जनादेश मिलने वाला है, वह मोदी सरकार के तहत पूरे भारत में हुए व्यापक विकास के कारण है।  टंडन ने आमजन को मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार  से बताया। उन्होंने आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना (पीएमजेएवाई) ,रोजगार क्षमता बढ़ाने के लिए भारतीयों के कौशल को बढ़ाने के लिए प्रधान मंत्री कौशल विकास योजना (पीएमकेवीवाई), युवाओं में उद्यमशीलता को बढ़ावा देने के लिए अटल इनोवेशन मिशन (एआईएम), बालिकाओं के लिए बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना का जिक्र किया