Nokia C2 New model launch: नए फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ, मिलेगा सिर्फ इतनी कीमत पर 
Nokia C2 New model launch

New Nokia C2 model launch

Nokia Phone: नए फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ, मिलेगा सिर्फ इतनी कीमत पर 

Nokia C2 New model launch: भारतीय बाजारों में काफी समय से राज करने वाली स्मार्टफोन कंपनी नोकिया ने अपना नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है जोकि जबरदस्त फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ आपको भारतीय बाजारों में सिर्फ 6460 की कीमत में मिलेगा। आपने पहले काफी लंबे समय से Nokia Smartphone का इस्तेमाल किया होगा, क्योंकि पहले नोकिया फोन में केवल कॉलिंग(Calling Facilities) की सुविधाएं मिलती थी पर इस बार कंपनी ने इस फ़ोन में कुछ different वैरिएशन किए है।  

Nokia Smartphone की दमदार है बैटरी
नोकिया का स्मार्टफोन बेहतरीन और दमदार बैटरी के लिए भी जाना जाता है। इसी क्रम में नोकिया C2 मार्केट में लांच होने के बाद लोगो को इस फ़ोन की खासियत से ज्यादा प्रभावित हो रहे है। इस फोन को लांच होने के बाद ही नोकिया की लोकप्रियता सबसे अधिक बड़ी है इस फोन को कंपनी ने 5MP कैमरे, 5.7 इंच स्क्रीन, और दमदार बैटरी के साथ पेश किया है। वहीं अगर इसकी कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसका दाम केवल 6,460 रखा है। 


Nokia C2 2nd के फीचर्स जाने
कंपनी ने इस बार फ़ोन के फीचर्स काफी अच्छे कर दिए है। इस Nokia C2 2nd स्मार्टफोन में करीब 5.7 इंच की IPS डिस्प्ले और दमदार रेजोल्यूशन 960×480 पिक्सेल का उपयोग किया गया है। यह बेहतरीन फोन 1GB और 2GB रैम के विकल्प में उपलब्ध है। वही इस स्मार्टफोन में 2GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है इसके साथ माइक्रोएसडी स्टॉल का विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है। वही बात की जाए इसकी प्रोसेसर की तो इसमें मीडिया टेक Quad Core प्रोसेसर लगाया गया है। इस स्मार्टफोन की सिक्योरिटी फीचर्स में फेस अनलॉक की फैसिलिटी भी मिलती है आपको इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं मिलेगा। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5 मेगापिक्सल का LED Flash Light ,सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल कैमरा भी उपलब्ध करवाया है। आपको बता दे की Nokia C2 फोन में rt, 2.4GHz wifi, GPS, or 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे शानदार फीचर्स भी मिलते हैं। वहीं इस स्मार्टफोन में सिंगल सिम सपोर्ट करता है।