रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में संगीत के सितारों के साथ नए म्यूज़िक प्रोडक्शन लेबल, "MTL Production" को किया गया लॉन्च  

Punjab CM

रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में संगीत के सितारों के साथ नए म्यूज़िक प्रोडक्शन लेबल, "MTL Production" को किया गया लॉन्च  

New MTL production music company launch

New MTL production music company launch

19 अक्तूबर 2022 | दुनिया भर में दर्शक पंजाबी संगीत की प्रशंसा करते हैं, जिसमें एक और नाम जुड़ने जा रहा है। MTL Production जिनके मालिक गुरविंदर मान ने अपने चार नए गायक जनता के सामने पेश करके पंजाबी म्यूज़िक जगत में प्रवेश किया। मेहविश ढिल्लों, दीप अमन, बाबा राजा और दीप मेहराज, चार उभरते हुए गायकों ने लेबल के माध्यम से अपने आगामी गीतों की एक झलक दिखाई और अपनी मधुर आवाजों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। पंजाबी गीतों के दिग्गज लेखक, बाबू सिंह मान ने उन गानों के बोल लिखे जिन्हें प्रोडक्शन कंपनी रिलीज़ करेगी, जिनका मिस्टर वाउ, सोनू सग्गू, लवी अख्तर, मनप्रीत सिंह, जज साब और बीरगी बीरज़ ने संगीत तैयार किया है।

कई नामी सिंगर्स ने गए गीत 
वहीं, जाने-माने गायक माशा अली, फ़िरोज़ खान, नवीद अख्तर और जसमीन अख्तर ने भी कंपनी के लिए गीत गाए हैं। शाम को एक ख़ूबसूरत मंच में बदल दिया। इस मज़ेदार लाइव ऑन-स्टेज कॉन्सर्ट और कलाकारों की जुगलबंदी ने शाम में चार चाँद लगा दिए।

Sonia Mann समारोह में हुई शामिल 
MTL Production के पहले सूफी गीत का खुलासा करते हुए, सूफी गायक कंवर ग्रेवाल के साथ, अदाकारा और सामाजिक कार्यकर्ता सोनिया मान, जो ट्रैक में भी शामिल हैं, ने उनके आगमन के साथ अपने आगामी ट्रैक का टीज़र जारी किया।

MTL Production के मालिक, गुरविंदर मान कहते हैं, “मेरी खुशी और दर्शकों से मिले इस स्वागत को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। यह नई शुरुआत मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है, इसके अलावा, पंजाबी दर्शकों के लिए इस तरह की असाधारण प्रतिभा को पेश करने का अवसर मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कनवर गरेवाल और बाबू सिंह मान जैसे महान कलाकारों के साथ काम करना उपलब्धि से परे है।”