MP Simranjit Mann's retaliation, police station reached against BJP leader
Simranjit-Singh-Man

MP Simranjit Mann's retaliation, police station reached against BJP leader

सांसद सिमरनजीत मान की जवाबी कार्रवाई, भाजपा नेता के खिलाफ पहुंचे थाने

चंडीगढ़़। पंजाब में संगरूर से सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने अपने खिलाफ शिकायत करने वाले भाजपा नेता पर जवाबी कार्रवाई की है। मान टीना कपूर के खिलाफ दिल्ली के संसद मार्ग थाने पहुंच गए हैं। मान ने कहा कि कपूर के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। टीना कपूर ने कुछ दिन पहले सिमरनजीत मान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने सिमरनजीत मान के शहीद भगत सिंह को आतंकवादी कहे जाने को लेकर एफआईआर की मांग की थी।

पूर्व आईपीएस अफसर सिमरनजीत मान ने शिकायत में कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। उसे तोड़मरोड़कर टीना कपूर शर्मा ने पुलिस थाने में शिकायत दी है। उन्होंने आईपीसी की धारा 182 के तहत टीना पर केस दर्ज करने की मांग की।

टीना कपूर ने कहा कि मान कह रहे हैं कि मैं देश को बरगला रही हूं। आपके खिलाफ गलत प्रचार कर रही हूं। मैं आपको नहीं छोड़ूंगी। आपने भगत सिंह को आतंकवादी कहकर मेरे समेत देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं को आहत किया है। जहां मन करे, शिकायत कर लो। मैं भगत सिंह के लिए जेल भी जाने को तैयार हूं। मैं आपको एक्सपोज करके रहूंगी।

दिलचस्प बात यह है कि आम आदमी पार्टी लगातार शहीद भगत सिंह को आदर्श बता रही है। भगत सिंह के नाम पर चुनाव लडऩे के बाद भगवंत मान ने सीएम पद की शपथ भी ली। इसके बावजूद मान के भगत सिंह को आतंकवादी कहने पर पंजाब की आप  सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया। आप के मंत्री मीत हेयर ने प्रेस कान्फ्रेंस कर माफी मांगने की मांग जरूर की लेकिन आगे कोई एक्शन नहीं हुआ।