मोदी व शाह ने थपथापाई मनोहर की पीठ
मोदी व शाह ने थपथापाई मनोहर की पीठ

मोदी व शाह ने थपथापाई मनोहर की पीठ

मोदी व शाह ने थपथापाई मनोहर की पीठ

निकाय चुनावों में गठबंधन की जीत पर दी बधाई
भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने दुष्यंत व खट्टर की जोड़ी पर लगाई मोहर

चंडीगढ़। हरियाणा में संपन्न हुए निकाय चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी तथा जननायक जनता पार्टी गठबंधन के सर्वाधिक सीटों पर जीत मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की पीठ थपथपाते हुए उन्हें बधाई दी है।
निकाय चुनाव के दौरान भाजपा-जजपा गठबंधन को परिषद की 11 सीटों पर तथा पालिका में 14 सीटों पर जीत हासिल हुई है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस जीत पर ट्वीट करके बधाई देते हुए कहा कि हरियाणा के स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा-जजपा गठबंधन की शानदार जीत के लिए दोनों दलों के कार्यकर्ताओं को ढेरों बधाई। राज्य सरकार जिस प्रकार विकास के पथ पर प्रदेश को निरंतर आगे ले जा रही है, जनता ने उसमें अपना पूरा विश्वास व्यक्त किया है।
गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला तथा भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ को बधाई देते हुए ट्वीट करके कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार एनडीए सरकार तन्मयता से जन आकांक्षाओं को पूरा कर प्रदेश को विकास की उंचाईयों पर ले जा रही है, यह विजय उसे परिलक्षित करती है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरियाणा के नेताओं को बधाई देते हुए कहा है कि यह जनसमर्थन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों पर जनता की मोहर है।