मेमंथा सिद्धम दिवस 8: सीएम जगन की बस यात्रा फिर से शुरू हुई
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

मेमंथा सिद्धम दिवस 8: सीएम जगन की बस यात्रा फिर से शुरू हुई

Memantha Siddham Day 8

Memantha Siddham Day 8

(अर्थ प्रकाश/बोम्मा रेडड्डी)

तिरुपति : Memantha Siddham Day 8: (आंध्र प्रदेश) मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की बस यात्रा गुरुवार को तिरुपति जिले के रेनिगुंटा मंडल के गुरवराजूपल्ले गांव से फिर से शुरू हुई, जहां उन्होंने और उनकी टीम ने रात भर विश्राम किया। यात्रा मल्लावरम, येरपेडु, पानागल्लू और श्रीकालहस्ती बाईपास रोड से होते हुए चिन्ना सिंगमाला पहुंची।

चिन्ना सिंगमाला में, मुख्यमंत्री ने लॉरी चालकों और ऑटो चालकों के साथ एक संवाद सत्र आयोजित किया। बाद में, यात्रा चावली पहुंचेगी, जहां सीएम जगन दोपहर का भोजन करेंगे।

दोपहर 3:30 बजे, वह चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग के पास नायडूपेट में एक विशाल 'मेमंथा सिद्धम' जनसभा को संबोधित करेंगे।

 जनसभा के बाद बस यात्रा आगे बढ़ेगी और ओजिली क्रॉस, बुडानम, गुडूर बाईपास, मनुबोलू और नेल्लोर बाईपास से गुजरते हुए चिंतारेड्डीपालेम में रात्रि विश्राम करेगी।