Manager, Deputy Manager will be recruited in SBI, total 32 posts will be recruited, apply soon

Punjab CM

एसबीआई में भर्ती होंगे मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, कुल 32 पदों पर होगी भर्ती, जल्द करें अप्लाई

SBI-Jobs

Manager, Deputy Manager will be recruited in SBI, total 32 posts will be recruited, apply soon

नई दिल्ली। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में इस समय मैनेजर, डिप्टी मैनेजर सहित अन्य पदों पर भर्तियां चल रही हैं। कुल 32 पदों पर नियुक्तियां की जा रही हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया बीते महीने यानी कि मई से शुरू हुई थी। वहीं अब इन पदों पर अप्लाई करने की लास्ट डेट नजदीक है। एसबीआई आगामी 12 जून, 2022 को इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया बंद कर देगा। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.gov.in  पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
ये होनी चाहिए उम्र : एजीएम (आईटी टेक ऑपरेशंस, आईटी इनबाउंड इंजीनियर, आईटी आउटबाउंड इंजीनियर, आईटी सुरक्षा विशेषज्ञ) के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 45 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा, मैनेजर (आईटी सुरक्षा विशेषज्ञ) - 38 वर्ष और डिप्टी मैनेजर (नेटवर्क इंजीनियर, साइट इंजीनियर कमांड सेंटर) की पोस्ट के लिए अभ्यर्थियों की आयु 35 वर्ष होनी चाहिए।

एसबीआई डिप्टी मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कंप्यूटर साइंस में बीई, बीटेक होना चाहिए। इसके अलावा, अभ्यर्थियों को मैनेजर के पद पर अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों को कंप्यूटर साइंस में बीई/ बीटेक होनी चाहिए। इसके अलावा, अन्य पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को एजुकेशन क्वालिफिकेशन आधकिारिक नोटिफिकेशन चेक करना होगा।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें, क्योंकि एप्लीकेशन फॉर्म में कोई गड़बड़ी होने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। वहीं इस पद के लिए उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।