औरगंजेब के जजिया कर की तरह कांग्रेस और सपा लगाएगी वरासत टैक्स
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

औरगंजेब के जजिया कर की तरह कांग्रेस और सपा लगाएगी वरासत टैक्स

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024: लोग विरासत टैक्स के नाम पर औरंगजेब का जजिया टैक्स लाना चाहते हैं। लेकिन आज का भारत औरंगजेब को दफना चुका है और औरंगजेब जितनी बार ऊपर आने की कोशिश करेगा उतनी बार उसे फिर दफनाया जाएगा। बुलडोजर उसी हेतु खड़े हैं।
 
योगी आदित्यनाथ जी ने कहा, "हिंदुओं के 500 वर्षों का इंतजार खत्म हुआ और आज अयोध्या में प्रभु श्री राम अपने दिव्य दरबार में विराजमान हैं। आज देश का जन जन मन बना चुका है कि राम भक्त ही देश चलाएंगे। पूरे विश्व के सनातनी अपने राम लला के आगमन की खुशियां मना रहे थे परंतु कांग्रेस में उसी समय शोक की लहर व्याप्त थी। कांग्रेस वालों ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकरा दिया था और उनका मानना है कि अयोध्या में राम मंदिर नहीं बल्कि बाबरी मस्जिद रहनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र देश की पुरानी पार्टी का घोषणा पत्र नहीं बल्कि मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र लगता है। यह लोग पर्सनल लॉ लाने की बात करते हैं जिसका मतलब तालिबानी शासन है जिसमें बेटियां स्कूल और बहनें बाहर नहीं जा सकतीं। यह लोग कहते हैं कि सत्ता में आएंगे तो एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण काटकर मुसलमानों को देंगे। यूपीए शासनकाल में कांग्रेस ने जस्टिस रंगनाथ और सच्चर कमेटी सिर्फ इसलिए बनाई थी ताकि ओबीसी और एससी, एसटी भाइयों बहनों का आरक्षण छीन कर मुसलमानों को दे सकें। मोदी जी कहते हैं कि देश किसी सरिया कानून से नहीं बल्कि बाबा साहब के संविधान से चलेगा और एससी, एसटी और ओबीसी भाइयों बहनों का आरक्षण कोई छीन नहीं सकता।"