कुछ अलग अंदाज़ में मनाया Kartik Aaryan ने अपना जन्मदिन, परिवार ने दिया बर्थडे सरप्राइज

Punjab CM
Punjab CM

कुछ अलग अंदाज़ में मनाया Kartik Aaryan ने अपना जन्मदिन, परिवार ने दिया बर्थडे सरप्राइज

Kartik Aaryan got birthday surprise from family

Kartik Aaryan got birthday surprise from family.

Bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री के Cute अभिनेता कहे जाने वाली ने कुछ अलग अंदाज़ में मनाया Kartik Aaryan ने अपना जन्मदिन। कार्तिक की family ने उनको बर्थडे सरप्राइज दिया और कार्तिक ने Caption में लिखा एक प्यारा संदेश भी लिखा उन्होंने लिखा। आपको बतादें कि कार्तिक आर्यन का आज यानी 22 नवंबर को जन्मदिन है। अपने बर्थडे पर उन्हें फैन्स से बेतहाशा प्यार मिल रहा है। कार्तिक आर्यन के माता-पिता ने उनको आधी रात को उनके 32वें जन्मदिन पर उन्हें एक सुखद सरप्राइज दिया। कार्तिक आर्यन के माता-पिता ने उन्हें एक चॉकलेट केक लाकर दिया और उनकी पालतू कटोरी भी केक काटने की रस्म में शामिल हुई। वैसे तो यह कार्तिक की तरफ से सेट किया गया था और उन्होंने अपने माता-पिता साथ केक कटा। आपको बतादें कि कार्तिक के Parents ने तो उन्हें जन्मदिन पर सरप्राइज दिया ही साथ ही Kartik ने खुद भी अपने Fans को अपनी अपकमिंग फिल्म, 'शहजादा' (Shehzada) का फर्स्ट लुक का शेयर कर के Surprise दे दिया है। 

Kartik ने शेयर की सोशल मीडिया की तस्वीरें 
फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने 32वें जन्मदिन पर अपने घर पर सेलिब्रेशन की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की और साथ ही अपने माता-पिता के लिए प्यारा सा Caption भी लिखा। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हर जन्म में मैं आपकी कोकी के रूप में जन्म लेना चाहूंगा। मम्मी-पापा, कटोरी और किकी को जन्मदिन का प्यारा सरप्राइज देने के लिए शुक्रिया। उनके कई प्रशंसकों और मित्रों ने उनको बधाई दी। लेकिन यह कृति सेनन अलग ही मेसेज दिया उन्होंने कार्तिक को Birthday Wish में लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं बंटू। मेरे पास आपके लिए सबसे अच्छा तोहफा है। इसके साथ ही आयुष्मान खुराना ने भी लिखा, "Happy birthday KA!" और रकुल प्रीत सिंह ने wish में लिखा , “Happppy happppy bdayyyy you star!! Have the most amazinggggg year! May sky be the limit.” दूसरी तरफ फिल्म अभिनेता रोनित रॉय ने भी लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो। आई लव यू कोकी।

कार्तिक के जन्मदिन पर Fans ने भी दी शुभकामनाएं
कार्तिक की एक फैन ने लिखा, "मेरे इकलौते पसंदीदा अभिनेता और मेरे ड्रीम क्रश को जन्मदिन की शुभकामनाएं... आप जैसे चमक रहे हैं, हमेशा चमकते रहिए... हमेशा खुश और स्वस्थ रहिए... ढेर सारा प्यार..., आपकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला.. लेकिन मैं वास्तव में आपका सबसे पागल प्रशंसक हूं... और यह मेरा सपना है कि मैं अपने जीवन में आपसे मिलूं और मैं यह कर सकता हूं।' एक अन्य ने कहा, "हैप्पी बर्थडे कार्तिक.. यह रहा आसमान के ऊपर पंचिंग करते रहना।" आपको बतादें कि फिल्म Actor कार्तिक आर्यन ने अपना फ़िल्मी करियर 2011 की फिल्म प्यार का पंचनामा से शुरू किया था। उन्होंने इस साल (2022) सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक, भूल भुलैया 2 दी और अभी कार्तिक अपनी नई फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कियारा आडवाणी के साथ काम कर रहे हैं। इसके साथ ही Kartik Aaryan, 2 दिसंबर को डिज्नी+होटर पर फ्रेडी की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं और Kriti Sanon के साथ नई फिल्म शहजादा भी कर रहे है।