Home » उत्तर प्रदेश » कानपुर एनकाउंटर: मोस्ट वांटेड विकास दुबे की कॉल डिटेल आई सामने, हुआ चौंकाने वाला खुलासा
kanpur_police

कानपुर एनकाउंटर: मोस्ट वांटेड विकास दुबे की कॉल डिटेल आई सामने, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले 24 घंटे में यूपी पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में 8 जवानों को अपनी जान गंवानी पड़ी। जिसके बाद से ही यूपी पुलिस मोस्ट वांटेड चेहरा बने विकास दुबे की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है लेकिन इन सबके बीच एक ऐसी जानकारी सामने आई है। जिससे यूपी पुलिस की एक बार फिर फजीहत हो गई। इन सब के बाद विकास के फोन से मिली काल डिटेल ने सबको चौंका दिया है। विकास के फोन में कुछ पुलिस वालों के नंबर भी मिले हैं। एसटीएफ इन सभी पुलिस वालों से पूछताछ कर रही है जिनके नंबर विकास के फोन में प्राप्त हुए है।

सूत्रों के मुताबिक, विकास दुबे यूपी के कई पुलिसकर्मियों से भी संपर्क में था और पुलिस रेड की जानकारी भी उन्हीं पुलिसकर्मियों ने विकास दुबे को दी है। चौबेपुर थाने के एक दरोगा ने विकास दुबे को पहले ही रेड की सूचना दे दी थी। जिस वजह से उन बदमाशों ने पुलिस पर घात लगाकर हमला कर दिया। फोन से मिली काल डिटेल के बाद पुलिस के शक के घेरे में एक दारोगा, एक सिपाही और एक होमगार्ड है। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

gangster vikas dubey had blocked road by jcb

बता दें कि विकास दुबे के खिलाफ कानपुर के थाने में 60 एफआईआर दर्ज है। शुक्रवार को एक मामले की जांच के लिए कानपुर पुलिस बिकरु गांव गई थी। इसी समय विकास दुबे के गुर्गों ने जेसीबी मशीन लगाकर पुलिस का रास्ता बंद कर दिया। जैसे ही पुलिसकर्मी आगे बढ़े तो विकास के गुर्गों ने तीन दिशाओं से उन पर फायरिंग शुरू कर दी।

विकास को पकड़ने के लिए पूरे प्रदेश में छापेमारी चल रही है। पुलिस विकास दुबे के करीबियों पर शिकंजा कस रही है। विकास का कारोबार आसपास के प्रदेशों में भी फैला हुआ है। विकास को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस अन्य राज्यों की भी मदद ले रही है।

Check Also

उत्तर प्रदेश एमएलसी चुनाव : भाजपा के दस प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधान परिषद की 12 सीट के लिए होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel