हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने वार्ड-16 में गांव उपरली चैंकी से नीचरली चैंकी तक सड़क के निर्माण कार्य का किया विधिवत शुभारंभ
हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने वार्ड-16 में गांव उपरली चैंकी से नीचरली चैंकी तक सड़क के निर्माण कार्य का किया विधिवत शुभारंभ

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने वार्ड-16 में गांव उपरली चैंकी से नीचरली चैंकी तक सड़

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने वार्ड-16 में गांव उपरली चैंकी से नीचरली चैंकी तक सड़क के निर्माण कार्य का किया विधिवत शुभारंभ

-लगभग 2 करोड़ रुपये से अधिक राशि से किया जायेगा सड़क का निर्माण

- गांव उपरली चैंकी व नीचरली चैंकी के लोगों को आवागमन में मिलेगी विशेष सुविधा

-मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में राज्य सरकार ने बिना किसी भेदभाव के हर क्षेत्र का करवाया समान विकास-गुप्ता 


पंचकूला, 9 सितंबर।       

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज वार्ड-16 में गांव उपरली चैंकी से नीचरली चैंकी तक रोड़ के शेष भाग के निर्माण कार्य का नारियल फोड़कर विधिवत शुभारंभ किया। इस अवसर पर नगर निगम महापौर श्री कुलभूषण गोयल भी उपस्थित थे।
    श्री गुप्ता ने कहा कि इस रोड का निर्माण लगभग 2 करोड़ 23 लाख रुपये से अधिक राशि से और लगभग 6 महीने में पूरा कर लिया जायेगा। 
    श्री गुप्ता ने सड़क निर्माण में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने और कार्य को तय समय सीमा में पूरा करने के निर्देश दिये। उन्होंने  कहा कि अब तक उपरली चैंकी से नीचरली चैंकी तक सड़क की व्यवस्था ना होने के कारण लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। गांववासियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुये लगभग 6 करोड़ रुपये की लागत से सड़क का निर्माण करवाया गया और अब सड़क के शेष बचे भाग का निर्माण कार्य आज से आरंभ हो गया है, जिस पर लगभग 2 करोड़ रुपये की लागत आयेगी। उन्होंने गांववासियों से अपील करी कि वे अधिकारियों के अलावा स्वयं भी निर्माण कार्य की देखरेख करें और यदि सामग्री की गुणवत्ता में कोई कमी पाई जाती है तो वे इसकी जानकारी स्थानीय पार्षद के माध्यम से उन्हें दें।
    विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में राज्य सरकार ने बिना किसी भेदभाव के हर क्षेत्र का समान विकास करवाया हैं। उन्होंने कहा कि मोरनी जैसे पहाड़ी क्षेत्र में छोटे से छोटे गांव तक सड़क पंहुचाई गई है। इस अवसर पर श्री गुप्ता ने गांव नीचरली चैंकी में धर्मशाला का निरीक्षण भी किया और धर्मशाला के शेष बचे कार्य को शीघ्रातिशीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये।  
ग्रामीणों ने उपरली चैंकी से नीचरली चैंकी तक सड़क के निर्माण के लिये श्री ज्ञानचंद गुप्ता का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वे कई वर्षों से इस सड़क की मांग करते आ रहे थे परंतु किसी ने उनकी सुध नहीं ली। उन्होंने कहा कि श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने उनकी इस मांग को पूरा करने के साथ साथ इस क्षेत्र में अनेक विकास कार्य भी करवाये है।
    इस मौके पर नगर निगम के आयुक्त वीरेंद्र लाठर, अधीक्षक अभियंता विजय गोयल, कार्यकारी अभियंता सुमित मलिक, एसडीओ एसएस ढांडा, पार्षद राकेश वाल्मिकी, हरेंद्र मलिक, सोनू बिडला, सुनित सिंगला, जय कौशिक, गौतम प्रसाद, स्थानीय निवासी कृष्ण चैधरी, प्रवीन चैधरी, सूचा सिंह, जीवन सिंह, पूर्व सरंपच बलबीर सिंह, करनैल सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।