मंगलगिरि निर्वाचन क्षेत्र कार्यकर्ताओं सभा मे : विजयसाईरेड्डी
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

मंगलगिरि निर्वाचन क्षेत्र कार्यकर्ताओं सभा मे : विजयसाईरेड्डी

Mangalagiri Constituency Workers Meeting

Mangalagiri Constituency Workers Meeting

(अर्थ प्रकाश/बोम्मा रेडड्डी)

 ताडेपल्ली : Mangalagiri Constituency Workers Meeting: (आंध्र प्रदेश)  वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी के संसदीय नेता श्री विजय साई रेड्डी ने कहा कि मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने जन कल्याण योजनाओं को लागू करने में आंध्र प्रदेश को देश में शीर्ष पर रखा है। नेताओं के साथ एक बैठक की गई।  इस मौके पर विधानसभा क्षेत्र के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से उनकी राय पूछी गई.  बाद में बोलते हुए, उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं से आने वाले चुनावों में भी 2014 और 2019 में जीत हासिल करने के लिए मंगलागिरी में पार्टी का झंडा फहराने का आह्वान किया।  मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने बीसी उम्मीदवार गंजी चिरंजीवी को निर्वाचन क्षेत्र समन्वयक नियुक्त किया है और सभी से उनकी जीत के लिए कड़ी मेहनत करने को कहा है।  उन्होंने कहा कि इस निर्वाचन क्षेत्र में टीडीपी उम्मीदवार की जीत के लिए साजिशों के साथ-साथ इस दुर्भावनापूर्ण अभियान से निपटना पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है.

  उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर कल्याणकारी योजनाएं एवं कार्यक्रम लागू किये गये हैं.

 उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पहले पार्टी और सरकारी कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने की योजना बना रही है.
 उन्होंने कहा कि बीआर अंबेडकर की प्रतिमा के अनावरण के लिए इस विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एकत्र हुए थे, जिसके लिए उन्होंने आभार व्यक्त किया.  पार्टी ने इन दस दिनों में मंगलागिरी निर्वाचन क्षेत्र में एक सामाजिक अधिकारिता बस यात्रा आयोजित करने का निर्णय लिया है और उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से इसे सफल बनाने के लिए तैयार रहने का आह्वान किया...इस बैठक के लिए
मंगलागिरी निर्वाचन क्षेत्र के पार्टी समन्वयक श्री गंजी चिरंजीवी, पार्टी के क्षेत्रीय समन्वयक, एमएलसी श्री मैरी राजशेखर, एमएलसी श्री मुरागुडु हनुमंत राव, दुग्गीरा जेडपीटीसी सुश्री दानाबोइना संतोष कृपारानी, ​​एमपीपी सुश्री मेकाटोटी अरुणा, निर्वाचन क्षेत्र के पर्यवेक्षक श्री रापाका श्रीनिवास, पार्टी नेता श्री रेड्डीडोनथी रेड्डी वेमा, श्री वेणुगोपालारेड्डी, श्री चिल्लापल्ली मोहन राव और अन्य ने भाग लिया।

यह पढ़ें:

नायुडू के योजना में शर्मिला को अंतिम हथियार का उपयोग किया : सज्जला

तिरुमाला देवस्थानम के प्रधान करुणाकर रेड्डी अयोध्या पहुंचे

एसआरएमयू-एपी ने अपना पहला एल्युमिनी मनाया।